close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बारां: कवाई चौराहै पर गश्त करती रही पुलिस, कोली मोहल्ले में चोरों ने किया हाथ साफ

पीड़ित अवंतीलाल महावर का कहना है कि कोली मोहल्ले में स्थित अपने मकान में मेंटेनेंस कार्य करवाना था. जिसके चलते सामानों के अस्त व्यस्त होने से परिजन दूसरे कमरे में सोए हुए थे. 

बारां: कवाई चौराहै पर गश्त करती रही पुलिस, कोली मोहल्ले में चोरों ने किया हाथ साफ
प्रतीकात्मक तस्वीर

राम मेहता, बारां: जिले के कवाई कस्बे के कोली मोहल्ले में रात को चोरों ने एक मकान का ताला तोड़कर सोने चांदी के जेवर सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया वहीं दो जगह और अज्ञात जनों ने चोरी का विफल प्रयास किया. स्थानीय लोगों के जगने पर चोर मौके से भाग निकले.

पीड़ित अवंतीलाल महावर का कहना है कि कोली मोहल्ले में स्थित अपने मकान में मेंटेनेंस कार्य करवाना था. जिसके चलते सामानों के अस्त व्यस्त होने से परिजन दूसरे कमरे में सोए हुए थे. जिस कमरे में नगदी व सोने चांदी के जेवर रखे हुए थे उसमें ताला लगा हुआ था. चोरों ने ताला तोड़कर बक्से में रखे 11 हजार 700 सौ रूपये नगद और 2 जोड़ी चांदी की 500 ग्राम की पायजेब, सोने का एक मंगलसूत्र , 21 चांदी के सिक्के और दो बैगों में रखे कीमती कपड़े चोर चुरा कर ले गए.

वहीं तालाब की पाल निवासी आशीक अली पुत्र मोहम्मद हुसेन के मकान के गेट खोलकर पेंट की जेब में रखे 21 सौ रूपये निकाल ले गये. इधर थाना क्षेत्र के गौरधनपुरा गांव में सेंध मारकर रात को देवेंद्र मेहता के मकान में चोर घुस आए जिन्होंने दीवार में पीछे से अलमारी को निशाना बनाया. दिवार की खुदाई की तेज़ आवाज़ सुनकर देवेंद्र मेहता भाग कर जिस घर में तिजोरी रखी हुई थी वहां पर पहुंचे तो देखा और पता चला कि पीछे चोर दीवार फांदने की कोशिश कर रहे हैं, मेहता ने टॉर्च जलाकर छत पर चढ़कर देखा तो पांच सात आदमी नज़र आये, उन्होंने ज़ोर से चिल्ला-चोट शुरू कर दी और आवाज़ होने पर चोर पर वहां से भाग निकले.

इस पूरे मामले में मज़ेदार बात यह रही कि जिस समय चोर इलाके में चोरी कर हाथ साफ करने में लगे थे उस समय इलाके में कवाई पुलिस मुख्य चौराहे पर गश्त कर रही थी. जिस वजह से अब पुलिस की गश्ती पर सवाल खड़े हो रहे हैं.