बीकानेर: निकाय चुनाव में जिताऊ और टिकाऊ फॉर्मूला करेगा काम
Advertisement

बीकानेर: निकाय चुनाव में जिताऊ और टिकाऊ फॉर्मूला करेगा काम

बीडी कल्ला के अनुसार, पार्टी की ओर से निकाय चुनाव की तैयारी पूरी हैं. पार्टी उम्मीदवारों का चुनाव कर रही है. जो भी कैंडिडेट जिताऊ और टिकाऊ होगा, उसे टिकट दिया जाएगा. 

मंत्री बीडी कल्ला. (फाइल फोटो)

रौनक व्यास, बीकानेर: प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. एक तरफ जहां बीजेपी मंथन कर रही है तो वहीं कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता भी चुनावी मैदान में उतर गए हैं. जानकारी के अनुसार, प्रदेश सरकार में मंत्री और बीकानेर के कद्दावर नेता कल्ला शुक्रवार को बीकानेर में रहे. यहां कल्ला और प्रभारी मंत्री सालेह मोहम्मद ने चुनाव को लेकर डागा चौक कार्यालय में मंथन किया.

निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इसके साथ ही उम्मीदवारों को लेकर भी चर्चा की गई. मंत्री बीडी कल्ला के अनुसार, पार्टी की ओर से निकाय चुनाव की तैयारी पूरी हैं. पार्टी उम्मीदवारों का चुनाव कर रही है. जो भी कैंडिडेट जिताऊ और टिकाऊ होगा, उसे टिकट दिया जाएगा. 

इसके साथ ही कल्ला ने कहा कि उम्मीदवार तय करने में इस बात का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा कि जिसको उम्मीदवार बनाए जाए, वो बिकाऊ न हो. मंत्री के अनुसार, कांग्रेस पार्टी निकाय चुनाव में जीत दर्ज करेगी.

Trending news