close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

श्रीगंगानगर: सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

बाइक अनियंत्रित होकर निर्माणधीन पुलिया से जा टकराई.जिसमें बाइक सवार गंभीर रुप से घायल हो गया. राहगीरों ने घायल को अस्पताल पंहुचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक बाजार से सामान लेकर वापस घर लौट रहा था.

श्रीगंगानगर: सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत
हादसे में बाइक सवार की मौत

श्रीगंगानगर: अनुपगढ़ में बाइक अनियंत्रित होने से हादसा हुआ. हादसे बाइक सवार गंभीर रुप से घायल हो गया.घायल हालत में शख्स को राहगिरों ने अस्पताल पंहुचाया.जंहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान राजेंद्र मेघवाल गांव 4 केएस  निवासी के तौर पर हुई  है. मृतक बाजार से सामान लेकर वापस घर लौट रहा था.

 जानकारी के अनुसार राजेन्द्र कुमार पुत्र दलीप कुमार मेघवाल निवासी 4 केएएस बाजार से सामान लेकर अपने गांव जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बांडा कलोनी के पास मृतक का मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गया और निर्माणाधीन पुलिया से जा टकराया. जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गया.मौके  पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पंहुचे  3 केएएम निवासी पवन कुमार ने घायल की पहचान राजेंद्र के रुप में की .पवन कुमार तुरंत  घायल राजेंद्र कुमार को निजी वाहन से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर पंहुचे.  जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पवन कुमार ने बताया कि मृतक उसके घर से 3 किलोमीटर की दूरी पर रहता है। जो बाजार से सामान खरीद कर वापस लौट रहा था और हादसे का शिकार हो गया.  पवन कुमार ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। साथ ही पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई पुलिस ने मौके पर पंहुच कर मामले की जांच शुरु कर दी है. वहीं शव को अस्पताल की मौर्चरी में रखवाया गया है