निगम चुनाव के ऐलान से पहले प्रचार में जुटी बीजेपी और तृणमूल, दीवारों पर पेंटिंग शुरु
Advertisement

निगम चुनाव के ऐलान से पहले प्रचार में जुटी बीजेपी और तृणमूल, दीवारों पर पेंटिंग शुरु

तृणमूल ने दीवारों पर पेंटिंग के जरिए अपने विकास कार्यों का उल्लेख किया है. वहीं बीजेपी ने कई जगह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए चित्र बनवाए हैं.

निगम चुनाव के ऐलान से पहले प्रचार में जुटी बीजेपी और तृणमूल, दीवारों पर पेंटिंग शुरु

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मिदनापुर (Midnapur) में निगम चुनावों की घोषणा के ठीक पहले ही दीवारों पर पेंटिंग के माध्यम से चुनाव प्रचार शुरु हो गया है. इस प्रचार में सबसे ज्यादा जोर तृणमुल पार्टी और बीजेपी (BJP) ने दिया है्. ऐसा प्रतित हो रहा है जैसे सिर्फ यही दो पार्टी निगम चुनाव लड़ने वाली हैं. 

  1. निगम चुनाव के ऐलान से पहले ही चुनाव प्रचार में जुुटीं तृणमूल और बीजेपी
  2. दीवारों पर पेंटिंग के जरिए प्रचार हुआ शुरु
  3. बीजेपी ने दीवारों पर बनावाईं ममता पर कटाक्ष करतीं तस्वीरें

दरअसल, कुछ दिनों से पश्चिम मिदनापुर के कई इलाको में बीजेपी की तरफ से दीवार पर प्रचार का काम शुरू हो गया है. विरोधी दलों पर व्यंग करते हुए चित्रों के माध्यम से बीजेपी निगम चुनाव में अपना प्रचार कर रही है. बीजेपी की इस दाव को टक्कर देने के लिए तृणमूल पार्टी के कार्यकर्ता भी मैदान में कूद पड़े हैं. तृणमुल ने भी बीजेपी की चाल उसी पर चलते हुए दीवारों पर लिखकर चुनाव प्रचार शुरु कर दिया है. 

पढ़े:- अजीबो-गरीब मामला! मुर्गों की लड़ाई में मालिक को गंवानी पड़ी जान

fallback

तृणमूल ने दीवारों पर पेंटिंग के जरिए अपने विकास कार्यों का उल्लेख किया है. वहीं बीजेपी ने कई जगह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए चित्र बनवाए हैं. आपको बता दें की पिछले निगम चुनाव में चन्द्रकोणा इलाके के कई वार्ड तृणमूल के कब्ज़े में थे. मगर, 2019 के लोकसभा चुनावो में बीजेपी तृणमूल से आगे निकल गई थी.

बीजेपी नेता निगम चुनावों में जीत का दावा देते हुए कहा कि इस बार के निगम चुनाव में सभी इलाकों को तृणमूल के कब्जे से मुक्त कर देंगे. वहीं तृणमूल ने दावा करते हुए कहा कि प्रत्याशी चाहे कोई भी हो, घर-घर जाकर प्रचार करेंगे और निगम चुनाव में जीत हासिल करेंगे. हालांकि चुनाव में जीत किसकी होगी ये तो चुनाव के रिजल्ट आने पर साफ हो ही जाएगा.

ये वीडियो भी देखें    

Trending news