close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र में प्रचार करने पहुंचे रवि किशन ने कहा, 'बीजेपी को वोट, मतलब पाकिस्तान को चोट'

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर रवि किशन ने कहा कि बीजेपी की कथनी और करनी में अंतर नहीं है.

महाराष्ट्र में प्रचार करने पहुंचे रवि किशन ने कहा, 'बीजेपी को वोट, मतलब पाकिस्तान को चोट'

मुंबई: महाराष्ट्र में गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन धुआंधार तरीके से प्रचार कर रहे हैं. रवि किशन को विश्वास है कि इस बार वापस बीजेपी और शिवसेना की सरकार बनेगी.  रवि किशन के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी जो कहते हैं वह कर कर दिखाते हैं चाहे वह धारा 370 की बात हो या और कोई दूसरा मुद्दा. रवि किशन मानते हैं कि कमल को वोट मतलब पाकिस्तान को चोट. उन्होंने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते है. रवि किशन मानते है कि सुप्रीम कोर्ट से राम मंदिर बनाने की परमिशन मिली तो 100 करोड़ हिन्दुओ को मोक्ष मिलेगा. बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी को सीरियस रहने की सलाह दी है. 

ज़ी मीडिया के चुनावी थाली कार्यक्रम में रवि किशन से खास बातचीत की ज़ी मीडिया संवाददाता नित्यानंद शर्मा ने.

रवि किशन ने कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी शिवसेना गठबंधन की वन साइड विक्ट्री है, यहां हमारी ऐतिहासिक जीत होगी. ये जी विकास और सच्चाई की जीत होगी. ये जीत मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे काम की जीत होगी. यहां कहीं भी विपक्ष सामने है ही नहीं है. उन्होंने कहा कि मोदीजी के राज में झूठ और झूठी पार्टियों को जगह नहीं है.

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर रवि किशन ने कहा कि बीजेपी की कथनी और करनी में अंतर नहीं है. महाराष्ट्र के विपक्षी नेताओं पर वार करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि विपक्ष हारने के लिये क्यों लड़ रहा है? विपक्ष के पास ना लीडर है, ना विजन है. उन्हें पता नहीं, चटनी बनाएंगे, अचार बनाएंगे या हलवा बनाएंगे. मेनिफेस्टो भी ठीक ढंग से नहीं है, क्या पकौड़ी बनाओगे?

रवि किशन ने कहा कि जनता का प्यार ही ऊर्जा देता है और उनका छूने का अंदाज ही ताकत देता है. रविकिशन का कहना है कि हरियाणा और महाराष्ट्र में वापस बीजेपी की सरकार बनेगी.