उद्धव ठाकरे का BJP को चैलेंज, कहा- 'एक बार बैलेट पेपर से चुनाव कराए'
Advertisement

उद्धव ठाकरे का BJP को चैलेंज, कहा- 'एक बार बैलेट पेपर से चुनाव कराए'

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी के सबसे बड़ी पार्टी बनने पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने स्वागत किया.

उद्धव ठाकरे का BJP को चैलेंज, कहा- 'एक बार बैलेट पेपर से चुनाव कराए'

नई दिल्ली/ नरेंद्र बंडाबे : कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी के सबसे बड़ी पार्टी बनने पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने स्वागत किया. लेकिन उन्होंने ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर बीजेपी को हर चुनाव में जीत का इतना विश्वास है तो वह बैलेट पेपर से चुनाव कराए. बैलेट पेपर से चुनाव होने पर सबकुछ साफ हो जाएगा. शिवसेना प्रमुख ने राहुल गांधी की तरीफ करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मेहनत तो बहुत की थी लेकिन सफलता नहीं मिल पाई.

पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की
कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद उद्धव ठाकरे ने पार्टी मुख्यालय शिवसेना भवन में विधायक और पार्टी पदाधिकारियों के साथ मीटिंग की. बैठक में ईवीएम के मुद्दे पर चर्चा हुई और कहा कि बीजेपी की लगातार जीत से शिवसेना परेशान नहीं है लेकिन शिवसेना का कहना है कि ईवीएम में गड़बड़ी की जो बात की जा रही है, उसे देखते हुए बीजेपी को बैलेट पेपर से चुनाव कराने चाहिए.

बैलेट पेपर से चुनाव कराने पर सब साफ हो जाएगा
उद्धव ने कहा 'अगर बैलेट पेपर से चुनाव होते हैं तो सबकुछ साफ हो जाएगा. बीजेपी के यदि अपने आप पर इतना विश्वास है तो एक बार बैलेट पेपर से चुनाव कराए. देखते है इसका क्या असर होता है. इससे उन्हें भी यह कहना का मौका मिलेगा कि चुनाव प्रक्रिया में कुछ भी धांधली नहीं होती.' आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना महाराष्ट्र में भाजपा के साथ सत्ता में है लेकिन पार्टी की तरफ से लगातार बीजेपी विरोधी बयान दिए जा रहे हैं.

उद्धव ठाकरे ने यह भी कहा कि बीजेपी चुनाव तो जीतती है लेकिन उपचुनाव हार जाती है. शिवसेना की तरफ से यह भी कहा गया कि बीजेपी क्षेत्रीय पार्टियों को खत्म करना चाहती है. हम सत्ता में रहकर बीजेपी का विरोध कर रहे हैं. उद्धव ठाकरे ने कर्नाटक की जनता से कहा कि आपके अच्छे दिन आने वाले है, कितने आएंगे इसका कोई भरोसा नहीं है. दूसरी तरफ कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राज ठाकरे ने एक लाइन में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा 'ईवीएम मशीन की जय हो.'

Trending news