close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उदयपुर नगर निगम में BJP बोर्ड के 25 साल पूरे, कल से सिलवर जुबली प्रोग्राम होगा शुरू

आयोजन से जुड़े कार्यक्रमों के लिए प्रदेश और देश की जानी-मानी हस्तियों के अलावा जनप्रतिनिधियों को न्यौते भी भेजे जा रहे हैं. इस आयोजन के लिए खास तरह के निमंत्रण पत्र छपवाए गए हैं

उदयपुर नगर निगम में BJP बोर्ड के 25 साल पूरे, कल से सिलवर जुबली प्रोग्राम होगा शुरू
इस आयोजन के लिए खास तरह के निमंत्रण पत्र छपवाए गए हैं.

रोहित कुमारउदयपुर: जिले के नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के बोर्ड ने अपने कार्यकाल के 25 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर निगम की ओर से रजत जयंती समारोह का आयोजन किया जाएगा. समारोह का आगाज 12 सितम्बर को होगा. दस दिन तक चलने वाले इस आयोजन के तहत सात दिन तक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा. वहीं रजत जयंती मेला 18 सितंबर तक आयोजित होगा.

सांस्कृतिक कार्यक्रमों के तहत लाफ्टर नाइट, सिंगिंग नाइट, कवि सम्मेलन और डांस नाइट समेत विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा. जिसमें जाने माने सिंगर कैलाश खेर सहित कई कलाकार अपनी प्रस्तुतियां देगें. रजत जयंती समारोह के बारे में निगम महापौर चंद्र सिंह कोठारी ने बताया कि कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों में शहर की प्रतिभाओं, खिलाड़ियों, किडनी डोनर्स, शहर के विकास में योगदान देने वाले लोगों के साथ निगम की महिला कर्मचारियों को भी सम्मानित किया जाएगा.

जानी-मानी हस्तियों को भी भेजे जा रहे निमंत्रण
आयोजन से जुड़े कार्यक्रमों के लिए प्रदेश और देश की जानी-मानी हस्तियों के अलावा जनप्रतिनिधियों को न्यौते भी भेजे जा रहे हैं. इस आयोजन के लिए खास तरह के निमंत्रण पत्र छपवाए गए हैं, जो अपने-आप में इस आयोजन को और खास बना रहे हैं. शहरवासियों को स्वस्थ मनोरंजन प्रदान करने के मकसद से आयोजित हो रहे इस समारोह की तैयारियां भी अंतिम चरण में हैं. नगर निगम भवन को भी दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है.

पुलिस ने भी कसी कमर
शहर के लोगों में भी इस आयोजन को लेकर खासा उत्साह है, लोग 12 सितंबर का इंतज़ार कर रहे हैं. लोगों का इंतज़ार इस लिए भी है क्योंकि उनके शहर का आसमान सितारों से जगमगाने वाला है. सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने भी कमर कस ली है. इस दौरान पुलिस और होमगार्ड के जवान तैनात रहेंगे, ताकि किसी भी प्रकार की कोई असुविधा शहरवासियों को ना हो, साथ ही किसी भी तरह की अप्रिय घटना से तुरंत निपटा जा सके.