close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सादुलपुर में कार ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

गांव श्योपुरा के निकट पहुंचे तो सादुलपुर की तरफ से आ रही एक कार चालक ने कार को तेज गति औरह लापरवाही से चलाते हुए सही दिशा में चल रहे उसके भाइयों की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. 

सादुलपुर में कार ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

सादुलपुर: राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर स्थित गांव श्योपुरा के निकट मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी. जिसके कारण दोनों की मौत हो गई. मृतक आपस में सगे चचेरे भाई थे. थानाधिकारी विष्णुदत्त बिश्नोई ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही एसआई गोपीराम पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का मौका-निरीक्षण किया. 

पुलिस के अनुसार टक्कर बेहद भीषण थी और कार भी पलटी खाकर खेतों में जा गिरी लेकिन कार में सवार लोग पहले ही किसी की मदद से कार छोड़कर चले गए थे. उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर एक मोबाइल मिला. जिसकी सहायता से मृतकों की शिनाख्त हो सकी. मामले में गांव सूरतपुरा निवासी रमेश कुमार ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि उसका सगा भाई जसवंत उम्र 20 वर्ष तथा चचेरा भाई जगवेन्द्र उम्र 30 वर्ष, रविवार रात्रि को 11 बजे लगभग मोटरसाइकिल पर सवार हो कर गांव गोठ्यां से हमारे गांव सूरतपुरा आ रहे थे. 

गांव श्योपुरा के निकट पहुंचे तो सादुलपुर की तरफ से आ रही एक कार चालक ने कार को तेज गति औरह लापरवाही से चलाते हुए सही दिशा में चल रहे उसके भाइयों की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. जिसके कारण उसके दोनों भाईयों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौका-निरीक्षण किया तथा मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव उनके परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

गौरतलब है कि मृतक जगविंदर सिंह दो मासूम बच्चों का पिता है. हालांकि पुलिस भी अब मामले में तहकीकात करने में जुट गई है. पूरे प्रदेश में इस साल कई कई बड़े सड़क हादसे हो चुके हैं. ऐसे में सरकार भी सड़क हादसों में कमी लाने को लेकर प्रयासरत है, फिर भी हदासे रूकने का नाम नहीं ले रहे.