बलिया में युवक की हत्या से सीएम योगी का मूड उखड़ा, ये दो बड़े अफसर किए सस्पेंड
Advertisement

बलिया में युवक की हत्या से सीएम योगी का मूड उखड़ा, ये दो बड़े अफसर किए सस्पेंड

यूपी के बलिया (Ballia) जिले में अफसरों के सामने  युवक की हत्या (murder) ने सीएम योगी का मूड बिगाड़ दिया है. सीएम ने घटना का संज्ञान लेते हुए इलाके के एसडीएम और सीओ को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड करने का आदेश दिया है. आरोप है कि जिस वक्त घटना हुई.

फाइल फोटो

लखनऊ: यूपी के बलिया (Ballia) जिले में अफसरों के सामने  युवक की हत्या (murder) ने सीएम योगी का मूड बिगाड़ दिया है. सीएम ने घटना का संज्ञान लेते हुए इलाके के एसडीएम और सीओ को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड करने का आदेश दिया है. आरोप है कि जिस वक्त घटना हुई. उस वक्त एसडीएम और सीओ भी मौके पर मौजूद थे.

  1. सरकारी कोटे की दुकान को लेकर हुआ विवाद
  2. युवक को गोली लगते ही भाग खड़े हुए अफसर
  3. सीएम योगी ने इलाके के एसडीएम-सीओ को सस्पेंड किया

सरकारी कोटे की दुकान को लेकर हुआ विवाद
जानकारी के मुताबिक बलिया के दुर्जनपुर गांव में कोटे की दुकान को लेकर बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह और जयप्रकाश पाल के बीच विवाद था. इस मामले में इलाके के SDM और  CO भी विवाद सुलझाने के लिए गांव में पहुंचे थे. वहीं पर अफसरों और भीड़ के सामने धीरेंद्र सिंह ने जयप्रकाश पाल के सीने में गोली मार दी.

युवक को गोली लगते ही भाग खड़े हुए अफसर
जयप्रकाश को गोली लगते ही मौके पर भगदड़ मच गई. अफसर समेत सभी मौके से भाग निकले. भगदड़ का फायदा उठाकर धीरेंद्र सिंह भी मौके से फरार हो गया. धीरेंद्र सिंह को बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेन्द्र सिंह का करीबी बताया जा रहा है. उसके खिलाफ बलिया के रेवती थाने में हत्या का केस दर्ज किया गया है.

विवाद सुलझाने के दौरान हुई घटना: एसपी
बलिया के एसपी देवेंद्र नाथ के अनुसार यह दो समूहों के बीच विवाद का मामला है. अधिकारी इस मामले को सुलझाने के लिए गए थे. उसी दौरान गोली चल गई. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. घटना की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

VIDEO

Trending news