close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र में कांग्रेस को लग सकता है एक और झटका, 7 बार के विधायक थाम सकते हैं BJP का दामन

एक तरफ बीजेपी-शिवसेना का प्लान 2019 चल रहा है इसी बीच कांग्रेस विधायक ने अपने कार्यालय में मुख्यमंत्री फड़णवीस के फोटो वाला बैनर लगाया है.

महाराष्ट्र में कांग्रेस को लग सकता है एक और झटका, 7 बार के विधायक थाम सकते हैं BJP का दामन
फोटो साभारः ANI

नई दिल्ली: बीते मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे सुजय विखे पाटिल बीजेपी में शामिल होने के बाद ही बुधवार को महाराष्ट्र से कांग्रेस नेता कालिदास कोलंबकर नेे अपनी ही पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया है. इसके बाद यह संकेत माना जा रहा है कि जल्द ही कांग्रेस को एक और भी झटका लग सकता है. 7 बार के विधायक कोलंबकर ने एएनआई को बताया कि, 'हमने कांग्रेस में 10 साल तक मेहनत से काम किया लेकिन कांग्रेस पार्टी 2004 से 2014 तक 10 साल सत्ता में रहते हुए भी उनके क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य नहीं किया है.

वहीं दूसरी तरफ कोलंबकर ने सीएम देवेंद्र फडणवीस की तारीफ करते हुए कहा कि, विपक्षी पार्टी के विधायक होने के बाद भी सीएम ने उनकी समस्याओं को सुना और क्षेत्र में विकास कार्य के लिए उचित कदम भी उठाए.कोलंबकर ने कहा कि, जब देवेंद्र फडणवीस ने सीएम के रूप में पदभार संभाला था तो उनसे मिलकर अपने क्षेत्र के कार्यों को लेकर बातचीत की थी.

जिसके बाद उन कार्यों की निपटाने में सीएम ने मदद की. इसके बाद कोलंबकर ने उस सवाल का जवाब दिया जिसमें कहा गया था कि, आपने अपने कार्यालय में जो बैनर लगाया है उसमें देवेंद्र फड़नवीस की फोटो क्यों लगाई है.

कोलंबकर ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए जवाब दिया कि, हमें किसकी फोटो लगानी चाहिए जिसने काम किया या उन लोगों की जिसने 10 साल सत्ता में रहते हुए काम ही नहीं किया. आपको बता दें कि महाराष्ट्र में जहां एक ओर चुनावों को लेकर बीजेपी शिवसेना का प्लान 2019 चल रहा है इसी बीच कांग्रेस विधायक कालीदास कोलंबकर ने अपने कार्यालय में मुख्यमंत्री फड़णवीस के फोटो वाला बैनर लगाया है.

बैनर की सबसे खास बात यह है कि इस बैनर में कोई भी कांग्रेस का बड़ा नेता नहीं दिख रहा है. इसके बाद से कोलंबकर के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है. इससे पहले भी कोलंबकर ने बताया था कि, उन्हें बीजेपी और शिवसेना की ओर से पार्टी में शामिल होने का ऑफर मिल हुआ है. लेकिन देवेंद्र फडणवीस की तारीफ और तस्वीर लगाने के बाद चर्चा है कि कोलंबकर बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.