close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

निकाय चुनाव को लेकर बाड़मेर में हुई कांग्रेस युवा नेताओं की बैठक, आजाद सिंह ने कहा...

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आज़ाद सिंह राठौड़ ने बताया कि हमारे पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के नेतृत्व में हमे नगरीय निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी को विजय बनाना है.

निकाय चुनाव को लेकर बाड़मेर में हुई कांग्रेस युवा नेताओं की बैठक, आजाद सिंह ने कहा...

भूपेश आचार्य, बाड़मेर: आगामी निकाय चुनावों को लेकर को बाड़मेर के स्थानीय डाक बंगले में कांग्रेस के युवा नेता आज़ाद सिंह राठौड़ के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक सम्पन्न हुई. जिसमें शहर के विभिन्न वार्डो से कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आज़ाद सिंह राठौड़ ने बताया कि हमारे पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के नेतृत्व में हमे नगरीय निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी को विजय बनाना है. इसके लिए शहर के सभी युवा कार्यकर्ताओं को अपने अपने वार्डो की जिम्मेदारी लेनी होगी और बूथ स्तर पर हमें हमारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करना होगा. 

उन्होंने बताया कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस सरकार होने के कारण हमें शासन की कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए बाड़मेर नगर परिषद मे कांग्रेस का बोर्ड बना बाड़मेर के लिए विकास के नए आयाम स्थापित करने हैं. इसके लिए हर वार्ड मे बीस युवा कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर ज़िम्मेदारी देकर कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष मे मतदान करवाना होगा.