दिल्ली: Lockdown खुलने के बाद अपराधी भी सक्रिय हुए, 24 घंटों में 5 गिरफ्तारियां
Advertisement

दिल्ली: Lockdown खुलने के बाद अपराधी भी सक्रिय हुए, 24 घंटों में 5 गिरफ्तारियां

पुलिस ने सड़कों से बैरिकेड क्या हटाए, बदमाशों ने अपराध करना शुरू कर दिया. 

दिल्ली: Lockdown खुलने के बाद अपराधी भी सक्रिय हुए, 24 घंटों में 5 गिरफ्तारियां

नई दिल्ली: लॉकडाउन तीन के बाद सरकार ने लोगों को कुछ रियायतें देते हुए लॉकडाउन में कुछ ढील दी थी. लेकिन लोग उन रियायतों का फायदा बाद में उठाते उससे पहले ही बदमाशों ने उसका फायदा उठाते हुए लूटपाट की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया है.

पुलिस ने सड़कों से बैरिकेड क्या हटाए, बदमाशों ने अपराध करना शुरू कर दिया. इन रियायतों के बाद अचानक से दिल्ली में क्राइम ग्राफ काफी बढ़ गया है. पिछले 2 दिनों में राजधानी दिल्ली में करीब आधा दर्जन लूट और स्नेचिंग की वारदातें हुई हैं. अचानक से शुरू हुई इन वारदातों के बाद पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई और दो अलग—अलग मामलों में पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूट का माल और 1 दर्जन मोबाइल फोन भी जब्त किए हैं.

दिल्ली की साउथ डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने पहले 2 बदमाशों को लूट के आरोप में गिरफ्तार किया था. उसके बाद द्वारका डिस्ट्रिक्ट ने भी 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन अपराधियों ने बुधवार की शाम चाकू की नोंक पर नज़फगढ़ इलाके से एक शख्स से मोबाइल और पैसे लूट लिए थे. साउथ डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने 2 स्नेचर्स को गिरफ्तार कर दर्जन भर मोबाइल और लूट की चेन बरामद की थी.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि लॉकडाउन 3 तक पुलिस ने जगह जगह बैरिकेडिंग की हुई थी जिसकी वजह से ज्यादातर बदमाश अपने घरों में ही बंद थे, लेकिन लॉकडाउन 4 के बाद ज्यादातर जगहों से पुलिस बैरिकेडिंग हटा दी गई थी जिसके चलते ही बदमाश दिल्ली की सड़कों पर एक्टिव हो गए थे. और लगातार लूट की वारदातों को अंजाम देने में जुट गए थे.

ये भी देखें:

Trending news