close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र: चुनाव प्रचार शुरू होते ही उछला दाऊद इब्राहिम का नाम, BJP ने साधा शरद पवार पर निशाना

महाराष्ट्र (Maharashtra) में शनिवार को सूबे की 288 विधानसभा सीटों पर चुनाव (Assembly Election) का निर्वाचन आयोग (Election Commission) ने ऐलान भर किया है कि प्रदेश में सियासत गर्मा गयी है

महाराष्ट्र: चुनाव प्रचार शुरू होते ही उछला दाऊद इब्राहिम का नाम, BJP ने साधा शरद पवार पर निशाना
बीजेपी ने सूबे में चुनाव प्रचार (poll campaign) के दौरान राष्ट्रवाद को भी बड़ा मुद्दा बनाने का ऐलान किया है

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में शनिवार को सूबे की 288 विधानसभा सीटों पर चुनाव (Assembly Election) का निर्वाचन आयोग (Election Commission) ने ऐलान भर किया है कि प्रदेश में सियासत गर्मा गयी है. बीजेपी ने एनसीपी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) के पाकिस्तान वाले बयान पर तीखा सियासी हमला किया है. बीजेपी (BJP) ने कहा है कि दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) जैसे कार्यकर्ता जब पाकिस्तान में मौजूद हैं और पवार का पाकिस्तानी प्रेम शरद पवार को पाकिस्तान (Pakistan) का पीएम जरूर बना सकता है.

आपको याद दिला दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी शरद पवार (Sharad Pawar) के पाकिस्तान (Pakistan) वाले बयान पर शरद पवार पर नाशिक की रैली में तीखा हमला बोला था. और अब चुनावों की घोषणा होते ही बीजेपी (BJP) ने पाकिस्तान में रह रहे अंतर्राष्ट्रीय आतंकी दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) का नाम चुनाव में लेकर विपक्ष को घेरना शुरू कर दिया है. गौरतलब है कि सीएम देवेन्द्र फडणवीस (CM Devendra Fadnavis) ने शरद पवार के पाकिस्तान प्रेम पर एनसीपी (NCP) सुप्रीमो की झुंझलाहट करार दिया था.

देखें लाइव टीवी

बीजेपी (BJP) ने विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में स्थानीय मुद्दों के साथ ही सूबे में चुनाव प्रचार (poll campaign) के दौरान राष्ट्रवाद को भी बड़ा मुद्दा बनाने का ऐलान किया है. प्रदेश के अध्यक्ष राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने कहा है कि बीजेपी जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) से धारा 370 (Article 370) हटाने, तीन तलाक (Tripple Talaq) को खत्म करने और राष्ट्रवाद जैसे मुद्दे जरूर चुनाव प्रचार में दमखम के साथ उठाने की तैयारी में है. इसी के तहत विपक्षी दलों पर बीजेपी ने सियासी हमला भी शुरू कर दिया है. दरअसल, एनसीपी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) ने पिछले दिनों मुंबई (Mumbai) में पार्टी के एक कार्यक्रम में पाकिस्तान (Pakistan) को लेकर बयान देकर विवाद को हवा दे दी थी. अब बीजेपी ने इसे लपक लिया है.