इस तारीख से डेढ़ घंटे के लिए खुलेगा अक्षरधाम मंदिर, जानिए कितने बजे होगी एंट्री
Advertisement

इस तारीख से डेढ़ घंटे के लिए खुलेगा अक्षरधाम मंदिर, जानिए कितने बजे होगी एंट्री

कोरोना वायरस महामारी के प्रसार मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन में अक्षरधाम मंदिर में आगंतुक के प्रवेश पर प्रतिबंध लग गया था, जिसके बाद इसे 13 अक्टूबर को फिर से आगंतुक के लिए खोल दिया जाएगा.

फाइल फोटो (जी मीडिया)

नई दिल्लीः कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus Pandemic) के प्रसार मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन (Nationalwide Lockdown) में अक्षरधाम मंदिर (Akshardham Temple) में आगंतुक के प्रवेश पर प्रतिबंध लग गया था, जिसके बाद इसे 13 अक्टूबर को फिर से आगंतुक के लिए खोल दिया जाएगा. हालांकि, महामारी के कारण मंदिर के प्रवेश समय में कुछ बदलाव होंगे. मंदिर प्रबंधन का कहना है शुरू में मंदिर में प्रवेश का समय शाम 5:00 बजे से शाम 6:30 बजे तक होगा.

एक बयान में कहा गया है, "सभी आगंतुक मंदिर दर्शन का आनंद ले सकेंगे. शाम 7:15 बजे वाटर शो, गार्डन, फूड कोर्ट, किताबें और उपहार केंद्र सभी आगंतुकों के लिए उपलब्ध होंगे.

हालांकि, अभिषेक पूजा और सभी प्रदर्शन अभी भी अस्थायी रूप से बंद रहेंगे." मंदिर प्रबंधन ने अपने बयान में कहा कि आगंतुकों को सरकारी दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करना होगा, जिसमें मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना प्रमुख है.

 

 

इस बारे में मंदिर के आधिकारिक ट्विटर पेज पर जानकारी दी गई है जिसमें बताया गया है कि स्वामीनारयण अक्षरधान मंदिर 13 अक्टूबर से शाम के 5 बजे से शाम 6.30 बजे तक खुला रहेगा. 

Trending news