close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र: हताश प्रेमी ने मॉल के पोस्टरों पर लिख दिया 'IS' वाला संदेश, गिरफ्तार

आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. आगे जांच की जा रही है . 

महाराष्ट्र: हताश प्रेमी ने मॉल के पोस्टरों पर लिख दिया 'IS' वाला संदेश, गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक फोटो)

सुभाष दवे, कपिल राउत, ठाणे: मुंबई के पास ठाणे के एक मशहूर मॉल में ISIS की धमकी की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. रविवार की दोपहर जब खबर मिली थी कि मॉल के टायलेट में दहशतवादियों की धमकी लिखी हुई पाई गई है तो पुलिस के साथ ही एटीएस के भी होश उड़ गए थे. मॉल के टायलेट में लिखा था.. Target Dadar Siddhivinayak mandir - Boom'

वहां पर Gazva-e-hind और  ISIS भी लिखा हुआ था. इससे ऐसा लगता था कि ये धमकी इन दोनों दहशतवादी संगठनों की तरफ से दी गई है. यही नहीं वहां पर हिंदुस्तान पर फतह और स्लीपर सैल एक्टिवेटेड भी लिखा हुआ था. इसके अलावा वहां दो मोबाइल नंबर लिखे हुए थे.

ठाणे पुलिस ने दोनों मोबाइल नंबर को ट्रेस किया तो एक लड़की का और दूसरा लड़के का नंबर मिला. ये दोनों एक ही कंपनी में काम करते थे. पुलिस ने दोनों को थाने बुलवाकर पूछताछ की तो जो कुछ सामने आया वो चौंकाने वाला था. लड़की ने बताया कि इसके पीछे उसके एक्स- ब्वायफ्रेंड का हाथ हो सकता है. लड़की ने बताया कि उसका सात साल से उसके साथ अफेयर चल रहा था और हाल ही में दोनों का ब्रेक अप हो गया है. लड़की ने कहा कि उसे परेशान करने के लिए ये उसके प्रेमी की हरकत हो सकती है.

ये लीड मिलते ही पुलिस ने लड़की के एक्स-ब्वायफ्रेंड केतन घोडके को उसके विक्रोली के घर से हिरासत में लिया. कड़ी पूछताछ के बाद केतन ने माना कि ये उसकी ही हरकत थी. केतन ने बताया कि ब्रेकअप के बाद वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से  बेहद गुस्से में था. उसे सबक सिखाने के  लिए ही उसने ये हरकत की. केतन ने बताया कि वो रविवार को ठाणे के मॉल में घूमने गया था. तभी उसने टायलेट में मौका देखकर वो सबकुछ लिखा.

मुंबई के प्रभादेवी इलाके में सिद्धिविनायक भगवान गणेश का प्रसिद्ध मंदिर हैं. यहां लाखों श्रद्धालु आते हैं.  डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने फोन नंबर पर संपर्क किया और पता चला कि आरोपी ने संबंधित महिला को निशाना बनाने के लिए यह हरकत की. उस महिला के साथ सात साल तक उसके संबंध थे.

अंबुरे ने बताया कि सबक सिखाने के लिए आरोपी ने महिला और उसके ब्वायफ्रेंड का फोन नंबर लिख दिया. आईपीसी की धारा 505 के तहत एक मामला दर्ज किया गया. आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. आगे जांच की जा रही है .