क्या KCR ने PM से संघीय मोर्चे के बारे में बताने के लिए मुलाकात की? : चंद्रबाबू नायडू
Advertisement

क्या KCR ने PM से संघीय मोर्चे के बारे में बताने के लिए मुलाकात की? : चंद्रबाबू नायडू

 टीडीपी प्रमुख ने पत्रकारों से कहा कि टीआरएस के प्रमुख का कार्य उनके शब्दों से मेल नहीं खाता. 

नायडू ने दोहराया कि देश में तीसरे मोर्चे की कोई भी गुंजाइश नहीं है.(फाइल फोटो)

अमरावती: आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को आश्चर्य जताते हुए कहा कि क्या तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने प्रस्तावित संघीय मोर्चे के गठन के बारे में बताने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. टीडीपी प्रमुख ने यहां पत्रकारों से कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति(टीआरएस) के प्रमुख का कार्य उनके शब्दों से मेल नहीं खाता. नायडू ने कहा कि केसीआर जो कल तक कई पार्टियों के नेताओं से मुलाकात कर रहे थे, अब मोदी से मुलाकात कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "क्या आप मोदी से राज्य के मुद्दे पर बातचीत करने के लिए मिल रहे हो या प्रस्तावित मोर्चे के बारे में जानकारी देने के लिए मिल रहे हो."

टीआरएस प्रमुख ने बीते कुछ दिनों में कांग्रेस और भाजपा के विकल्प के तौर पर संघीय मोर्चे के गठन के बारे में चर्चा करने के लिए ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने बुधवार को नई दिल्ली में मोदी से मुलाकात की.

नायडू ने दोहराया कि देश में तीसरे मोर्चे की कोई भी गुंजाइश नहीं है. उन्होंने कहा, "केवल दो मोर्चे हैं. एक मोर्चे की अगुवाई में भाजपा है तो दूसरे मोर्चे की अगुवाई में कांग्रेस है." टीडीपी प्रमुख ने केसीआर और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से अपना मोर्चा स्पष्ट करने की मांग की. उन्होंने कहा कि वे बताएं कि वे भाजपा नीत मोर्चे के साथ हैं या कांग्रेस नीत मोर्चे के साथ हैं.

इनपुट आईएएनएस से भी 

 

Trending news