TMC के असंतुष्ट नेता पार्टी में कर सकते हैं एंट्री, कांग्रेस के इस बड़े नेता ने दिया ये ऑफर
Advertisement
trendingNow1785077

TMC के असंतुष्ट नेता पार्टी में कर सकते हैं एंट्री, कांग्रेस के इस बड़े नेता ने दिया ये ऑफर

कांग्रेस ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) में असंतुष्ट चल रहे नेताओं को पार्टी में दोबारा वापसी का ऑफर दिया है. पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि TMC में घुटन महसूस कर रहे नेता अपनी मातृ पार्टी कांग्रेस में वापस लौट सकते हैं.

फाइल फोटो

कोलकाता: कांग्रेस ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) में असंतुष्ट चल रहे नेताओं को पार्टी में दोबारा वापसी का ऑफर दिया है. पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने गुरुवार को कहा कि जो लोग तृणमूल कांग्रेस (TMC) में समस्या का सामना कर रहे हैं. वे मूल कांग्रेस पार्टी में लौट आएं.

TMC के मंत्री बिना पार्टी बैनर के कर रहे हैं प्रचार
बता दें कि पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री और TMC के वरिष्ठ नेता सुवेंदु अधिकारी पार्टी के बैनर के बिना पूर्वी और पश्चिमी मिदनापुर जिलों में जनसभाएं कर रहे हैं. इसी वाक्ये के बाद चौधरी की यह टिप्पणी सामने आई है. अधीर रंजन चौधरी की यह टिप्पणी इसलिए अहम है क्योंकि बंगाल की सत्ता से अरसे पहले बाहर होने वाली कांग्रेस 2021 के विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रही है.

ये भी पढ़ें- Narak Chaturdashi: जानिए छोटी दिवाली पर क्यों होती है यमराज और बजरंगबली की पूजा

तृणमूल की कोई राजनीतिक पहचान नहीं: अधीर रंजन
पश्चिम बंगाल कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर पेज पर चौधरी ने याद दिलाया कि तृणमूल कांग्रेस का जन्म कांग्रेस पार्टी से ही हुआ है. लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता ने कहा, 'तृणमूल की कोई राजनीतिक पहचान नहीं है. अगर कोई तृणमूल में समस्या का सामना कर रहा है तो कांग्रेस पार्टी के दरवाजे उसके लिए खुले हैं.'

LIVE TV

 

Trending news