DMK प्रमुख करुणानिधि की तबीयत बिगड़ने के बाद संभली, अस्‍पताल के बाहर उमड़े समर्थक
Advertisement

DMK प्रमुख करुणानिधि की तबीयत बिगड़ने के बाद संभली, अस्‍पताल के बाहर उमड़े समर्थक

कावेरी अस्‍पताल ने हेल्‍थ बुलेटिन जारी कर तबीयत में सुधार की जानकारी दी.

फाइल फोटो

चेन्‍नई : डीएमके अध्यक्ष तथा तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि का यहां अस्पताल में इलाज चल रहा है. इलाज के दौरान उनकी हालत रविवार को कुछ समय के लिए अत्यंत नाजुक हो गई थी. बड़ी संख्या में समर्थक अपने नेता के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. रविवार रात कावेरी हॉस्पिटल की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार, करुणानिधि को क्षणिक आघात लगा था, लेकिन अब उनके वाइटल्स सामान्य हैं और विशेषज्ञों के एक पैनल द्वारा उनके स्वास्थ्य की गहन निगरानी की जा रही है.

 

fallback

डीएमके नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री ए राजा ने अस्पताल परिसर में संवाददाताओं से कहा यह सच है कि उनकी हालत नाजुक हो गई थी लेकिन सघन चिकित्सा उपचार से उनकी तबीयत में सुधार हुआ है. उन्‍होंने समर्थकों और लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है. उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है.

 

ए राजा की इस जानकारी का करुणानिधि के समर्थकों ने खुशी में चिल्लाते हुए स्वागत किया. अपने नेता की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में समर्थक अस्पताल पहुंच गए हैं. अलवरपेट इलाके के सैकड़ों की संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. रविवार को समर्थकों की भीड़ के चलते यातायात जाम हो गया था. ट्रैफिक खुलवाने के लिए पुलिस को हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा.

fallback
चेन्‍नई में कावेरी अस्‍पताल के बाहर सुरक्षा कड़ी की गई. (फोटो ANI)  

रविवार सुबह से ही समर्थकों का अस्पताल में आना जाना लगा हुआ था लेकिन करुणानिधि की हालत बिगड़ने के बारे में खबर फैलने के बाद शाम साढ़े सात बजे से समर्थकों की भीड़ जुटना शुरू हो गई. कावेरी अस्पताल ने रात 9:50 बजे करुणानिधि का हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा कि द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि की हालत कुछ समय के लिए अत्यंत नाजुक हो गई थी, लेकिन इलाज के बाद उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है.

उनकी सेहत पर विशेषज्ञ डॉक्टरों का पैनल लगातार नजर रखे हुए है और उनका इलाज जारी है. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं खासतौर पर महिलाओं को रोते देखा गया. करुणानिधि को रक्तचाप में आई गिरावट के बाद कल उन्हें कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. करुणानिधि के पुत्र एमके स्टालिन, बेटी कनिमोझी और परिवार के अन्य सदस्य अस्पताल पहुंचे हैं.

Trending news