जम्‍मू-कश्‍मीर: सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता, पुलवामा में जैश के 4 आतंकी मार गिराए
Advertisement

जम्‍मू-कश्‍मीर: सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता, पुलवामा में जैश के 4 आतंकी मार गिराए

बताया जा रहा है सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है.

हाजिन राजपोरा में सर्च ऑपरेशन जारी. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : जम्‍मू और कश्‍मीर के पुलवामा में शनिवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. यह मुठभेड़ पुलवामा के राजपोरा में हुई. सुरक्षा बलों को इस दौरान बड़ी सफलता मिली है. मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 4 आतंकी मार गिराए हैं. सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों की तलाश में अभियान शुरू किया.

इसी दौरान आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई. इन सभी आतंकियों के शवों को बरामद कर लिया गया है. ये सभी आतंकी जैश-ए-मोहम्‍मद के थे. सुरक्षा बलों ने बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया है. सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है. 

बता दें कि शुक्रवार को जम्मू और कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतिपुरा इलाके में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने अवंतिपुरा के बांदेरपुरा-रिंजीपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद शुक्रवार को सुबह इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया था.

fallback
शुक्रवार को मारा गया आतंकी. फाइल फोटो

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के खोज दल पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर हो गया. उन्होंने बताया कि मृत आतंकवादी की पहचान दक्षिण कश्मीर में पुलवामा के कोइल इलाके के इश्फाक यूसुफ वानी के रूप में हुई. वह आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकी था.

Trending news