पूनम पांडे के खिलाफ गोवा में दर्ज हुई FIR, अश्लील वीडियो शूट करने का लगा आरोप
Advertisement
trendingNow1780129

पूनम पांडे के खिलाफ गोवा में दर्ज हुई FIR, अश्लील वीडियो शूट करने का लगा आरोप

अभिनेत्री पूनम पांडे एक बार फिर विवादों में घिरती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस पर इस बार अपनी गोवा ट्रिप के दौरान अश्लील वीडियो शूट कराने का आरोप है.

पूनम पांडे के खिलाफ गोवा में दर्ज हुई FIR, अश्लील वीडियो शूट करने का लगा आरोप

मुंबई: अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार फिर विवादों में घिरती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस पर इस बार अपनी गोवा (Goa) ट्रिप के दौरान अश्लील वीडियो शूट (Nude Video Shoot) कराने का आरोप है. जिसके चलते पूनम पांडे के खिलाफ गोआ फॉरवर्ड पार्टी (Goa Women Forward) की महिला विंग ने एफआई दर्ज कराई है. इसके साथ ही कैनाकोना पुलिस स्टेशन में फोटो शूट करने वाले अज्ञात शख्स पर भी केस दर्ज किया गया है. 

चिट्ठी लिखकर की गई कार्रवाई की मांग
गोआ फॉरवर्ड पार्टी ने साउथ गोआ के एसपी को लेटर लिखते हुए कार्रवाई की मांग की गई थी. इस चिट्ठी में उन्होंने पूनम पांडे के अश्लील वीडियो पर ध्यान खींचते हुए लिखा, 'यह वीडियो गोवा की महिलाओं पर एक तरह का हमला है और इससे उनकी छवि धूमिल हुई है. इस अश्लील वीडियो की शूटिंग चैपोली बांध कैनाकोना में की गई है, जिसने कैनकोना के लोगों को चौंका दिया है, जो अपनी संस्कृति के लिए प्रसिद्ध हैं.' उन्होंने आगे लिखा, 'हम हैरान हैं, कि सरकारी संपत्ति पर इस वीडियो को कैसे शूट किया गया. किसने इस शूट के लिए अनुमति दी. इसकी जांच होनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए.' 

गोवा की छवि धूमिल करने का लगाया आरोप
आपको बता दें कि कि एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा की अध्यक्षता आम तौर पर मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत करते हैं. शूटिंग के लिए अनुमति भी उन्हीं के द्वारा जारी की जाती है. चापोली बांध जल संसाधन की संपत्ति है. जिसमें मंत्री फिलिप नेरी रोड्रिग्स हैं. जिसके चलते चिट्ठी में मुख्यमंत्री सावंत और जल संसाधन मंत्री फिलिप नेरी और पूनम पांडे को गोवा की छवि धूमिल करने के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है.

इन धाराओं में दर्ज किया गया मुकदमा
साउथ गोवा के एसपी पंकज कुमार सिंह ने एएनआई को दिए अपने बयान में कहा कि जल संसाधन विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर द्वारा की गई शिकायत के आधार पर IPC की धारा 294 के तहत केस दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस जांच करने में जुटी हुई है. उन्होंने बताया कि कार्रवाई के दौरान जरूरत पड़ने पर और भी धाराएं जोड़ी जा सकती हैं. कुमार ने ये भी बताया कि गोवा पुलिस जांच के दौरान एक्ट्रेस को तलब करेगी.

गोवा में समय बिता रही हैं पूनम पांडे
बता दें कि एक्ट्रेस पूनम पांडे इस वक्त गोवा में समय बिता रही हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने गोवा में ही सैम बॉम्बे के साथ शादी रचाई थी. अपनी शादी की तस्वीरें पूनम ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं. जिसके कैप्शन में लिखा था, 'मैं आपके साथ 7 जन्म की आस लगा रही हूं. हालांकि शादी के कुछ दिन बाद ही पूनम पांडे ने अपने पति के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया. पूनम की शिकायत के बाद सैम बॉम्बे को हिरासत में लिया गया था. लेकिन अभिनेत्री ने बाद में पति के खिलाफ अपनी शिकायत वापस ले ली थी, जिसके बाद पूनम के पति को बेल मिल गई थी. हालांकि, अब दोनों के बीच सब ठीक है.

Trending news