गांधीनगरः यहां करें भारी डिस्काउंट पर खरीदारी और घर ले जाएं करोड़ों के ईनाम
Advertisement

गांधीनगरः यहां करें भारी डिस्काउंट पर खरीदारी और घर ले जाएं करोड़ों के ईनाम

वाइब्रेंट गुजरात समिट के चलते गुजरात सरकार ने अहमदाबाद शहर में दुबई की तर्ज पर शॉपिंग फेस्टिवल का आयोजन किया है जिसमें हजारों व्यापारी शामिल होंगे और अपना व्यापार बढ़ाएंगे.

 दुबई की तर्ज पर शॉपिंग फेस्टिवल का आयोजन

(केतन जोशी)/अहमदाबाद: कपड़े की खरीदारी पर, हैंडीक्राफ्ट चीजें लेने पर, स्पा और सैलून में जाने पर, यहां तक की दवाइयां खरीदने पर या तो रेस्टोरेंट में खाना खाने पर, ज्वेलरी खरीदने पर भी. यानि कि आप कोई भी खरीदारी करते हो तो आप को डिस्काउंट तो मिलेगा साथ ही साथ करोड़ों रुपए के इनाम भी अलग से. जी हां जनवरी में आयोजित वाइब्रेंट गुजरात समिट के चलते गुजरात सरकार ने अहमदाबाद शहर में दुबई की तर्ज पर शॉपिंग फेस्टिवल का आयोजन किया है जिसमें हजारों व्यापारी शामिल होंगे और अपना व्यापार बढ़ाएंगे. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर इस फेस्ट में ग्राहकों के लिए क्या खास है ?

अहमदाबाद: 4 साल के बच्चे की 'पुनर्जन्म' की कहानी, दो परिवारों की जुबानी

जनवरी में गांधीनगर में वाइब्रेंट समिट का आयोजन हो रहा है इस समिट में देश-विदेश से हजारों लोग अहमदाबाद में आएंगे तो इसका फायदा व्यापारियों को मिलना चाहिए. इसी सोच के साथ गुजरात सरकार के सहयोग से अहमदाबाद में 17 से 28 जनवरी के दौरान "अहमदाबाद शॉपिंग फेस्टिवल" का आयोजन किया गया है. इस फेस्टिवल की खूबी यह है कि हर मिनट पर ग्राहकों को एक इनाम मिलेगा. रोज सुबह 10:00 से रात 10:00 बजे तक हर घंटे 60 इनाम और रात 10:00 बजे से दूसरे दिन सुबह 10:00 बजे तक हर घंटे 20 इनाम दिए जाएंगे.अगर आप कोई भी रेस्टोरेंट में जाते हैं खाना खाने तो वहां डिस्काउंट मिलेगा साथ ही साथ इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स,कपड़े, दवाइयां, ज्वैलरी, हैंडीक्राफ्ट्स, स्पा सैलून समेत हर खरीदारी पर ग्राहकों को हर ₹500 की खरीदारी या बिल भुगतान पर एक कूपन मिलेगा और उसके आधार पर हर रोज हर घंटे में ड्रॉ होगा.
fallback 

अगर आप ने ₹1000 तक खरीदारी की या तो खाना खाया है तो आपको दो कूपन नंबर मिलेंगे और आप इसके आधार पर करोड़ों के इनाम जीत सकते हैं. ग्राहकों के लिए कुल 10 करोड़ के इनाम रखे हैं और व्यापारियों के लिए भी एक करोड़ का इनाम रखा है.

OMG! मालकिन की आवाज निकालकर तोते ने ऑर्डर किया ये सामान, लिस्ट देखकर हुईं हैरान

व्यापारियों के लिए रजिस्ट्रेशन फी 1999 रुपये रखी है और जो रजिस्ट्रेशन करवाएगा उसीका नाम वेबसाइट पर जाएगा और उन्हीं को इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम से जोड़ा जाएगा ताकि ग्राहक उसी दुकान पर जाए और हर दुकानदार को कुछ न कुछ ग्राहकों के लिए डिस्काउंट भी देना होगा. डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देने के लिए यह सारी प्रक्रिया ऑनलाइन होगी और हर घंटे का ड्रॉ वेबसाइट पर डाला जाएगा .आखरी दिन में बंपर ड्रॉ होगा जो 29 तारीख को अहमदाबाद के स्टेडियम में रखा जाएगा और जिस में पहला इनाम एक करोड़ का फ्लैट दिए जाने की संभावना है. व्यापारियों को मदद मिले और एक नया ट्रेंड शुरू हो इसीलिए सरकार ने यह प्रयास किया है.

Amazon, Flipkart पर खरीदारी करना होगा महंगा, नहीं मिल पाएगा बंपर डिस्काउंट!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 जनवरी को इस शॉपिंग फेस्टिवल का उद्घाटन करेंगे. ग्राहकों को मोबाइल नंबर देने पर उसको मैसेज आ जाएगा और इनाम लगने पर भी मैसेज किया जाएगा यानी कि आप बिल के भुगतान करने पर आपका मोबाइल दिन होगा ताकि अगर आप भाग्यशाली विजेता है तो उसी नंबर पर इनाम पाने का मैसेज भी आ जाएगा और जब आप भी इनाम लेने जाते हैं तो ओटीपी के आधार पर आपको इनाम उसी दिन दिया जाएगा. 12 दिन चलने वाले इस शॉपिंग फेस्टिवल में कुल 12000 से अधिक इनाम दिए जाएंगे जिसकी लागत 10 करोड़ से ऊपर होगी. अहमदाबाद के व्यापारी भी इस शॉपिंग फेस्टिवल से काााफी उत्साहित है.

Trending news