OMG: भारत के इस गांव में जब दिखा 'एलियन' तो घबरा गए लोग, फिर...
Advertisement

OMG: भारत के इस गांव में जब दिखा 'एलियन' तो घबरा गए लोग, फिर...

स्थानीय लोगों ने सोचा कि यह एक एलियन (Alien) है और जब भट्टा परसौल गांव के पास एक नहर में यह गुब्बारा (Balloon) उतरा, तो इसकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

आयरन मेन का गुब्‍बारा (ट्विटर)

नोएडा: उत्तर प्रदेश में एक विचित्र घटना हुई. यहां शनिवार को लोगों ने ग्रेटर नोएडा के आसमान में एलियन को उड़ते देखा. आनन-फानन में स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को इस रहस्‍यमय वस्‍तु की शिकायत की. बाद में पता चला कि यह काल्पनिक सुपरहीरो कैरेक्‍टर आयरन मैन (Iron Man) के आकार का एक गुब्बारा है. 

अधिकारियों ने बताया, स्थानीय लोगों ने सोचा कि यह एक एलियन (Alien) है और जब भट्टा परसौल गांव के पास एक नहर में यह गुब्बारा (Balloon) उतरा, तो इसकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. 

ये भी पढ़ें: आगरा: तेज धमाके के साथ दो घरों में लगी भीषण आग, 3 की मौत 4 घायल

खत्‍म हो गई थी गैस 
नोएडा पुलिस (Noida Police) ने शनिवार को इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि दनकौर क्षेत्र के भट्टा पारसौल गांव के पास रोबोट के आकार का एक गुब्बारा मिला. उन्होंने कहा कि इसकी गैस खत्‍म हो रही थी इसलिए यह नीचे आ गया. 

दनकौर के एसएचओ अनिल कुमार पांडे ने बताया, 'यह हवा से भरा एक गुब्बारा था जो आसमान में उड़ रहा था, बाद में गैस खत्‍म होने पर नीचे आया और नहर के पास में झाड़ियों में फंस गया. गुब्बारे का एक हिस्सा नहर में बहते पानी को छू रहा था, जिससे गुब्बारा हिल रहा था. इस चीज के बारे में जानकारी न होने के कारण देखने वालों को चिंता हुई.' 

पांडे ने कहा, 'इसका आकार आयरन मैन (कॉमिक कैरेक्टर) जैसा था. यह एक विचित्र नजारा था, इसलिए कुछ लोगों को लगा कि यह एक एलियन है या ऐसा ही कुछ है.' 

अधिकारी ने कहा कि बाद में गुब्बारे को निकाल दिया गया था. पुलिस को इसमें कुछ भी हानिकारक चीज नहीं मिली. हालांकि अभी यह पता लगाना बाकी है कि इसे किसने हवा में उड़ाया था.

Trending news