close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ग्रेटर नोएडा: तेज रफ्तार कार झुग्गी में घुसी, दो की मौत, 1 घायल

पुलिस का कहना है कि कार का ड्राइवर शराब के नशे में धुत था. गाड़ी की रफ्तार तेज थी और वह ड्राइवर के कंट्रोल से बाहर हो कर झुग्गी में जा घुसी.

ग्रेटर नोएडा: तेज रफ्तार कार झुग्गी में घुसी, दो की मौत, 1 घायल
(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में गुरुवार 26 जुलाई की रात साढ़े बारह बजे रफ्तार और नशे का जानलेवा कॉकटेल देखने को मिला,  जहां तेज रफ्तार एक बेकाबू स्कार्पियो गाड़ी सड़क किनारे बनी एक झुग्गी में घुस गई. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. 

गाड़ी राज भाटी नाम का शख्स चला रहा था. पुलिस का कहना है कि राज भाटी शराब के नशे में धुत था. गाड़ी की रफ्तार तेज थी और वह राज भाटी के कंट्रोल से बाहर हो कर झुग्गी में जा घुसी. जिस समय कार झुग्गी में घुसी उस समय झुग्गी में संजीव और सियाराम सो रहे थे. 

हादसे में दोनों की मौत हो गई. गाड़ी की चपेट में एक महिला भी आ गई. घायल महिला को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने राज भाटी को गिरफ्तार कर गाड़ी को जब्त कर लिया है. 

ग्रेटर नोएडा की सीईओ फर्स्ट तनु उपाध्याय ने बताया की 'रात को करीब साढ़े बारह बजे ख़बर मिली कि एक स्कोर्पियो की वजह से तीन लोग घायल हो गए है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस तीनों घायलों को पास के हॉस्पिटल लेकर गई  जहाँ संजीव और सियाराम को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि महिला को उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया.  पुलिस ने गाड़ी के ड्राइवर राज भाटी को गिरफ्तार कर लिया उसके मेडिकल में शराब पीने की पुष्टि हुई है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.'