Breaking News
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, 'लंबे गहरे सांस भरने और छोड़ने से शरीर के अंदर के सभी तंत्र ऊर्जावान हो जाते हैं.'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, 'जिसकी इम्युनिटी हाई होगी, उसे कोई रोग नहीं होगा'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, '8 बजे नाश्ता, 12 बजे दोपहर का खाना, शाम को 8 बजे तक खाना खा लें'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, 'भगवान ने हमें इंसान बनाकर दुनिया की सबसे बड़ी दौलत दी है'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, '6 घंटे की नींद जरूर पूरी करें और उससे ज्यादा सोएं भी नहीं'

गुजरात: पुलिस ने चोरों को पहनाया सेफ्टी सूट, जानें पूरा मामला

गुजरात के बापूनगर में पकड़े गए चोरों को पुलिस ने सेफ्टी सूट पहना दिया.

गुजरात: पुलिस ने चोरों को पहनाया सेफ्टी सूट, जानें पूरा मामला
सेफ्टी सूट पहनकर खड़े चारों का फोटो।

बापूनगर: कोरोना (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए गुजरात (Gujarat) पुलिस की खास पहल इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. यहां पुलिस ने चोरी करते पकड़े गए चार लोगों में कोरोना संक्रमण का शक जताते हुए उन्हें सेफ्टी सूट पहना दिया ताकि संक्रमण का विस्तार रोका जा सके. 

दरअसल, बापूनगर में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है जो चारा खिला ने के बहाने भैंसों की चोरी करते थे. लेकिन कोरोना काल में पुलिस को इनके संक्रमित होने का शक हुआ. जिसके बाद चारों युवकों को सेफ्टी सूट पहनाकर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि उन्हें गायत्रीनगर के एक मकान में चारी की भैंस काटने की सूचना मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मोहम्मद युसूफ उर्फ बटको शेख, मोहम्मद तोसीफ शेख, मोहम्मद सोहेल अंसारी और सैफआलम अंसारी नाम के युवकों की गिरफ्तारी की है. पूछताछ में चारों आरोपियों ने अपना जुर्म कबुलते हुए बताया कि उन्होंने इससे पहले भी चारा खिलाने के बहाने पशुओं की चोरी कर उनकी हत्या की है. पुलिस ने पशु संरक्षण एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें:- US पहुंची हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन की पहली खेप, अमेरिका ने कुछ इस तरह जताया

बताते चलें कि कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में हाहकार मचा हुआ है. तेजी से बढ़ते संक्रमित मरीजों की गिनती सभी के लिख चिन्ता का विषय बनी हुई है. सरकार लोगों से इससे बचाव के तरीकों को अपनाने और उसमें सहयोग करने की अपील कर रही है. अबतक तक पूरे देश में कोरोना के 8,447 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. इसमें 273 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 765 लोग इलाज के बाद ठीक हो गए हैं. वहीं 7,409 लोग अभी भी क्वारंटाइन सेंटर और अस्पतालों में अपना इलाज करा रहे हैं.

ये भी देखें:-