close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेंगलुरु सिटी रेलवे स्‍टेशन पर मिला 'ग्रेनेड', ट्रेन से भी आई बीप-बीप की आवाज और फिर...

प्‍लेटफार्म पर ग्रेनेड जैसी संदिग्‍ध वस्‍तु की सूचना पर रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स (आरपीएफ) तुरंत एक्‍शन में आई और पूरे इलाके की घेराबंदी कर उसे खाली करा लिया.

बेंगलुरु सिटी रेलवे स्‍टेशन पर मिला 'ग्रेनेड', ट्रेन से भी आई बीप-बीप की आवाज और फिर...
बेंगलुरु रेलवे स्‍टेशन की घटना.

बेंगलुरु : बेंगलुरु सिटी रेलवे स्‍टेशन पर शुक्रवार को हड़कंप की स्थिति रही. यहां के प्‍लेटफार्म नंबर 1 के ट्रॉली पाथ पर रेलवे कर्मचारी को गश्‍ती के दौरान संदिग्‍ध वस्‍तु मिली. बताया जा रहा है कि यह संदिग्‍ध वस्‍तु ग्रेनेड की तरह दिख रही थी. ऐसे में उसने तुरंत रेलवे अधिकारियों को इसकी सूचना दी. प्‍लेटफार्म पर ग्रेनेड जैसी संदिग्‍ध वस्‍तु की सूचना पर रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स (आरपीएफ) तुरंत एक्‍शन में आई और पूरे इलाके की घेराबंदी कर उसे खाली करा लिया.

देखें LIVE TV

बेंगलुरु सिटी रेलवे स्‍टेशन के प्‍लेटफॉर्म नंबर 1 पर सुबह रेलवे कर्मचारी सुबह 8:45 बजे ग्रेनेड जैसी संदिग्‍ध वस्‍तु देखी. इसकी जानकारी तुरंत रेलवे अधिकारियों को दी गई. इसके बाद रेलवे के आलाधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे. इसके बाद सुबह 9:45 बजे संदिग्‍ध वस्‍तु को बॉम्‍ब स्‍क्‍वाड को बुलाकर सौंपा गया. साथ ही सभी प्‍लेटफॉर्म और ट्रेनों की भी चेकिंग की गई. इसी दौरान संघमित्रा एक्‍सप्रेस में बीप-बीप की आवाज सुनाई दी. लेकिन जांच में यह सीसीटीवी की आवाज निकली. जांच के बाद ट्रेन को सुरक्षित घोषित कर रवाना कर दिया गया.

इस घटना के बाद पूरे स्‍टेशन में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया. सभी यात्रियों की जांच भी गई. रेलवे एडीजीपी आलोक मोहन ने बताया कि पुलिस और जीआरपी ने तुरंत एक्‍शन लिया. संदिग्‍ध वस्‍तु को बॉम्‍ब स्‍क्‍वाड को सौंपा गया है. स्‍क्‍वाड उसकी जांच कर रहा है.