जब सावन के महीने में भोले पर जल अर्पण करने पहुंची मां गोदावरी, देखिए ये अद्भुत VIDEO
Advertisement

जब सावन के महीने में भोले पर जल अर्पण करने पहुंची मां गोदावरी, देखिए ये अद्भुत VIDEO

नासिक के त्रयंबकेश्वर मंदिर में शनिवार को मां गोदावरी खुद बाबा विश्वनाथ शिवशंकर के पांव पराखने के लिए पहुंच गई. इस अद्भुत नजारे का वीडियो कैमरे में कैद हो गया और अब हर कोई इसको देखना चाह रहा है, ताकि पावन महीने में इस दुलर्भ नजारे से मन को तृप्त किया जा सके. 

नासिक में दारणा, कडवा, भावली, गंगापूर, पालखेड, वालदेवी इस इलाके में अलग अलग डैम से छोडे गए पानी के कारण जलजमाव की स्थिती बद से बदतर बनती जा रही है.

मुंबई (चेतन कोलास) : सावन के महीने में बाबा भोलेनाथ के दरबार में कभी भी, कोई भी अद्भुत नजारा देखने को मिल सकता है. कुछ ऐसा ही नासिक के त्रयंबकेश्वर मंदिर में देखने को मिला है. नासिक के त्रयंबकेश्वर मंदिर में शनिवार को मां गोदावरी खुद बाबा विश्वनाथ शिवशंकर के पांव पराखने के लिए पहुंच गई. इस अद्भुत नजारे का वीडियो कैमरे में कैद हो गया और अब हर कोई इसको देखना चाह रहा है, ताकि पावन महीने में इस दुलर्भ नजारे से मन को तृप्त किया जा सके. 

दरअसल, महाराष्ट्र में मॉनसून की बारिश के कारण नासिक जिले के कई इलाकों में पानी भर गया है. नासिक में रात भर हुई तेज भारी बारिश के बाद कई निचले इलाकों में भी पानी भर गया और जल-जमाव की शिकायतें मिली. जबकि शहर के कुछ हिस्सों में सामान्य जनजीवन बाधित रहा. बारिश के कारण त्र्यंबकेश्वर मंदिर में पानी भर गया है.

देखिए VIDEO:

नासिक में दारणा, कडवा, भावली, गंगापूर, पालखेड, वालदेवी इस इलाके में अलग अलग डैम से छोडे गए पानी के कारण जलजमाव की स्थिती बद से बदतर बनती जा रही है. निफाड तालुका के चांदोरी, करंजगाव और शिंगवे गाव में बारीश का पानी गावों में घुस चुका है. सायखेडा, चांदोरी गावों को बाढ से घेर लिया है. रास्ते पानी के नीचे चले जाने के कारण यहां का जनजीवन अस्तव्यस्त हो चुका है. प्रशासन ने लगभग 100 परीवार के लगभग 450 लोगो को सुरक्षित ठिकाणोपर शिफ्ट किया है 
बाढ के बारीश में खेती पुरी तरह पानी के निचे गई है. सायखेडा गांव से संपर्क टूट गया है.

Trending news