मुंबईः तपती गर्मी में रैली निकाल रहे थे BJP कार्यकर्ता, सांसद ने बंटवाई आईसक्रीम

मुंबई में रैली के दौरान काफी धूप और गर्मी थी, जिसके चलते स्थानीय सांसद गोपाल शेट्टी ने सभी कार्यकर्ताओं को आइसक्रीम/कैंडी बंटवाई.

मुंबईः तपती गर्मी में रैली निकाल रहे थे BJP कार्यकर्ता, सांसद ने बंटवाई आईसक्रीम
आईसक्रीम खाते हुए रैली में शामिल हुए कार्यकर्ता.

मुंबईः मुंबई में इन दिनों सिर्फ सियासी ही नहीं बल्कि तापमान का पारा भी लगातार बढ़ रहा है. ऐसे में प्रचार के लिए उतरे नेता चुभती गर्मी से परेशान चल रहे हैं, लेकिन कार्यकर्ताओं को किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए भाजपा ने एक अनूठा तरीका ढूंढ निकाला है. दरअसल, मुंबई में रैली के दौरान काफी धूप और गर्मी थी, जिसके चलते स्थानीय सांसद गोपाल शेट्टी ने सभी कार्यकर्ताओं को आइसक्रीम/कैंडी बंटवाई, जिसके बाद कार्यकर्ता मजे से आइसक्रीम खाते-खाते मुंबई की सड़कों पर भाजपा का प्रचार करते दिखाई दिए. 

कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, संबित पात्रा के खिलाफ इस नेता पर खेला दांव

बता दें उत्तर मुंबई लोकसभा सीट के कांदिवली में महावीर नगर इलाके में बीजेपी के उम्मीदवार गोपाल शेट्टी, राज्य के शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े के साथ प्रचार करने निकले थे और इस दौरान कार्यकर्ताओं को आइसक्रीम बांटी गई. जिसके बाद तमाम कार्यकर्ता कैंडी की चुस्की लेते हुए प्रचार को जोरशोर से आगे बढ़ाने की कोशिश में दिखाई दिए. बता दें इससे पहले कई बार चुनावी रैलियों में पैसे और शराब बांटे जाने की खबरें सामने आ चुकी हैं, लेकिन यह पहली बार है जब कहीं आईसक्रीम बांटे जाने की खबर सामने आई है.

बता दें मुंबई की उत्तर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी गोपाल शेट्टी को फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर टक्कर देने चुनावी मैदान में उतरी हैं, जिससे यह मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है. कांग्रेस ने उर्मिला मातोंडकर के चुनाव लड़ने की घोषणा आज ही की गई है. मुंबई कांग्रेस पार्टी के नए अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा ने ट्विटर के जरिए उर्मिला मातोंडकर को बधाई देते हुए उनके उत्तर मुंबई लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा की है.

दरभंगा सहित RJD ने घोषित किए 18 सीटों के कैंडिडेट के नाम, कीर्ति आजाद को मिली निराशा

बता दें इससे पहले खबर आई थी कि मराठी अभिनेत्री आसावरी जोशी और शिल्पा शिंदे ने भी कांग्रेस से मुंबई उत्तर लोकसभा सीट के टिकट की मांग की थी, लेकिन कांग्रेस ने उर्मिला को इस सीट से उम्मीदवार बनाया है. मुंबई नॉर्थ लोकसभा क्षेत्र में उनका मुकाबला वर्तमान में सांसद गोपाल शेट्टी से होगा. यह सीट बीजेपी का मजबूत गढ़ मानी जाती है, ऐसे में उर्मिला के सामने गोपाल शेट्टी को पटखनी देना काफी मुश्किल साबित हो सकता है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.