close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तिरुमला जाएंगे मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी, भगवान वेंकटेश्वर को भेंट करेंगे रेशमी वस्त्र

मुख्यमंत्री वाईएस जगनरेड्डी के पिता और संयुक्त आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी ने भी भगवान को मुख्यमंत्री रहते कई बार रेशमी वस्त्र भेंट किए थे. 

तिरुमला जाएंगे मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी, भगवान वेंकटेश्वर को भेंट करेंगे रेशमी वस्त्र
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी (फाइल फोटो)

त्रिमूला (संवाददाता, प्रसाद बोसेकर): आंध्र प्रदेश (Andra Pradesh) के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी (YS Jaganmohan Reddy) आज तिरुमला (Tirumala) जाएंगे. वह ब्रह्मोत्‍सव के पहले दिन भाग लेने जाएंगे. इस अवसर पर वह भगवान वेंकटेश्वर को रेशम के वस्त्र भेट करेंगे.  

मुख्यमंत्री में तिरुपति में रेनीगुंटा एयरपोर्ट पर दोपहर 1.30 बजे पहुंचेंगे. वाईएस जगन पहले तिरुचनूर जाएंगे और वहां पद्मावती निलयम का उद्घाटन करेंगे.

उद्घाटन के बाद वह अलीपुरी जाएंगे जहां वह Cherlopalli के लिए चार लाइनों के हाइवे का आधारशिला रखेंगे. मुख्यमंत्री की यात्रा को देखते हुए इलाके में सुरक्षा के कड़ें बंदोबस्त किए हैं. 

इसके बाद मुख्यमंत्री तिरुमला जाएंगे जहां एक रेस्ट हाउस और सामुदायिक कॉम्पलैक्स का शिलान्यास करेंगे. शाम 7 बजे वह भगवन वेंकटेश्वर को रेशमी वस्त्र भेंट करेंगे. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री वाईएस जगनरेड्डी के पिता और संयुक्त आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी ने भी भगवान को मुख्यमंत्री रहते कई बार रेशमी वस्त्र भेंट किए थे. 

 

(इनपुट - डीएम शेषगिरी से भी)