पाकिस्‍तान ने फिर किया सीजफायर उल्‍लंघन, राजौरी की चौकियों और गांवों पर की गोलाबारी
Advertisement

पाकिस्‍तान ने फिर किया सीजफायर उल्‍लंघन, राजौरी की चौकियों और गांवों पर की गोलाबारी

अधिकारी ने कहा कि इसमें किसी के हताहत होने की तत्काल कोई खबर नहीं है.

पाकिस्‍तान ने राजौरी में चौकियों और गांवों को बनाया निशाना. फोटो ANI

जम्मू : पाकिस्तान ने संघर्षविराम का एक बार फिर उल्लंघन करते हुए जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर भारत की अग्रिम चौकियों एवं गांवों पर गोलीबारी की और गोले भी दागे.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तान की ओर से सुबह लगभग साढ़े नौ बजे नौशेरा सेक्टर के केरी, लाम, पुखर्नी और पीर बडासेर क्षेत्रों में गोलीबारी तथा गोलाबारी शुरू हुई. नियंत्रण रेखा पर तैनात भारतीय सैनिकों ने भी तुरंत जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी. अंतिम खबर मिलने तक दोनों पक्षों की ओर से गोलीबारी जारी थी. अधिकारी ने कहा कि इसमें किसी के हताहत होने की तत्काल कोई खबर नहीं है.

fallback
फाइल फोटो

बता दें इससे पहले 21 दिसंबर को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सैनिकों के संघर्षविराम उल्लंघन में सेना के दो अधिकारी शहीद हो गए.

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि केरन सेक्टर में सुबह 11 बजकर 55 मिनट पर पाकिस्तान ने बिना उकसावे के गोलीबारी की. गोलीबारी में एक जूनियर कमिशंड अधिकारी (जेसीओ) शहीद हो गया और एक अन्य घायल हो गया जिनकी बाद में अस्पताल में मौत हो गई. उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने संघर्षविराम उल्लंघन का करारा जवाब दिया.

Trending news