close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: सड़क हादसे को लेकर अशोक गहलोत ने जताई संवेदना, कहा...

अशोक गहलोत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कहा है कि एनएच 125 पर बालेसर, जोधपुर में एक भयानक सड़क दुर्घटना में जान गंवाने से बेहद पीड़ित हैं.

जोधपुर: सड़क हादसे को लेकर अशोक गहलोत ने जताई संवेदना, कहा...
पुलिस, मृतक एवं घायलों के नामों की सूची बना रही है.

बालेसर: जोधपुर के बालेसर के पास एक भीषण सड़क दुर्घटना में 13 की मौत हो गई है. अभी तक की जानकारी के अनुसार इस सड़क दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. खबर के मुताबिक बालेसर थाना क्षेत्र के ढाढणिया के पास एनएसआई 125 पर बस एवं बोलेरो में भीषण टक्कर हो गई. वहीं, इस दुर्घटना में 13 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. 

वहीं, इस मामले पर प्रदेश के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत ने शोक व्यक्त किया है. अशोक गहलोत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कहा है कि एनएच 125 पर बालेसर, जोधपुर में एक भयानक सड़क दुर्घटना में जान गंवाने से बेहद पीड़ित हैं. मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. भगवान उन्हें इस भयानक नुकसान को सहन करने की शक्ति दे. आशा करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि घायल जल्द ठीक हो जाएं. 

बता दें कि जब दुर्घटना में मृत्यु एवं एक दर्जन घायल होने की सूचना पुलिस को मिली तो वह आनन-फानन मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को राजकीय अस्पताल बालेसर ले गई है. लोगों की मानें तो टक्कर इतनी भीषण है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती हैं. साथ ही पुलिस, मृतक एवं घायलों के नामों की सूची बना रही है.

वहीं, गुरुवार को ही राजस्थान के जोबनेर क्षेत्र में सामने से आ रहे ट्रक के साथ एक जीप की भिड़ंत होने से सात लोगों की मौत हो गई थी. मारे गए लोगों में चार पुरुष और तीन महिलाएं शामिल थी. पुलिस अधिकारियों ने पुष्टि की थी कि यह परिवार असलपुर खतालियों की धानी से काजीपुरा जा रहा था, तभी यह दुर्घटना घटी.