कोटा: सराफा व्यापारी को फोन पर मिली बम ब्लास्ट में उड़ाने की धमकी, मामला दर्ज

व्यापारी को दो अलग अलग नंबरों से धमकी भरे फोन आए. पहले उसे उसके मोबाईल पर ब्लास्ट की धमकी दी गई फिर दूसरे नम्बर से आए फ़ोन पर सर्राफा बाजार की दुकानो में ब्लास्ट की धमकी दी गई. 

कोटा: सराफा व्यापारी को फोन पर मिली बम ब्लास्ट में उड़ाने की धमकी, मामला दर्ज
पुलिस ने पूरे मामले को गम्भीर मानते हुए जांच शुरू कर दी है.

कोटा: राजस्थान के कोटा में सर्राफा व्यापारी को बम से उड़ाने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. व्यापारी के मोबाइल नम्बर पर उसे यह धमकी दी गई है. व्यापारी को दो अलग अलग नंबरों से धमकी भरे फोन आए. पहले उसे उसके मोबाईल पर ब्लास्ट की धमकी दी गई फिर दूसरे नम्बर से आए फ़ोन पर सर्राफा बाजार की दुकानो में ब्लास्ट की धमकी दी गई. 

सर्राफा व्यापारी के पास करीब 10 बार ये धमकी भरे फोन आए. ये फोन +13854743468 और +18452448497 इन नम्बर से आए हैं. धमकी के बाद व्यापारी सर्राफा कमेटी के लोगों के साथ कोतवाली पुलिस थाने पहुंचा. व्यापारी ने कोतवाली पुलिस को पूरा मामला बताया इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले को गम्भीर मानते हुए जांच शुरू कर दी है. 

व्यापारी महेश सोनिवाल ने बताया, मैं सुबह नाह रहा था. इसी दौरान मेरे मोबाईल पर बाहर के नम्बर से फोन आया. मुझे मेरे मोबाइल पर ब्लास्ट की धमकी दी गई. कई बार इस नम्बर से फोन आया फिर थोड़ी देर बाद दूसरे नम्बर से फोन आया फिर मुझे सर्राफ़ा बाज़ार की दुकानो में ब्लास्ट की धमकी दी गई.