महाराष्‍ट्र: भिवंडी के वज्रेश्वरी मंदिर में 12 लाख रुपए की डकैती हुई
Advertisement

महाराष्‍ट्र: भिवंडी के वज्रेश्वरी मंदिर में 12 लाख रुपए की डकैती हुई

बताया गया है कि मंद‍िर में सुबह करीब 3 बजे के आसपास तलवार और चाकू से लैस 5 बदमाशों ने मंदिर परिसर में प्रवेश किया.

महाराष्‍ट्र: भिवंडी के वज्रेश्वरी मंदिर में 12 लाख रुपए की डकैती हुई

मुंबई: महाराष्ट्र के भिवंडी तहसील स्थित वज्रेश्वरी मंदिर में डकैती का मामला सामने आया है. हथियारों के बल पर डकैतों ने मंदिर के गार्ड को बांधकर मंदिर में लूट की हुई है. 12 लाख रुपए की लूट का दावा मंदिर ट्रस्ट कर रहा है. पुलिस ने जांच के लिए मंदिर बंद करवाया. इस चोरी की वारदात से नाराज ग्रामीणों ने वज्रेश्वरी गांव बंद रखा है. इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

 

वज्रेश्वरी मंदिर में शुक्रवार (10 मई) सुबह करीब 3 बजे के आसपास डकैती की घटना घटी है. तलवार और चाकू से लैस 5 बदमाशों ने मंदिर परिसर में प्रवेश किया. हथियारों के बल पर मंदिर के गार्ड को बांधने के बाद बदमाश मंदिर के अंदर घुसे और लूट की. मंदिर की 4 से 5 डोनेशन बॉक्स तोड़कर लगभग 12 लाख रुपए के कैश की लूट का दावा मंदिर प्रशासन ने किया है.

मंदिर व्यवस्थापन के सदस्य मोक्षदा गोसावी ने बताया की देवी के उत्सव काल के कारण भाविकों की तादाद ज्‍यादा थी. तो इसी कारण डोनेशन बॉक्स तोड़कर ले जाई गई राशि 12 लाख तक हो सकती है.

भिंवडी के डीवाइएसपी दीलीप गोडबोले का कहना है, पुलिस ने बताया की तकरीबन 7 से 8 लाख की लूट है. मुंह पर कपड़ा बांधकर 5 बदमाश मंदिर के पिछले हिस्से से आए. मंदिर के गार्ड के हाथ पैर बांधकर उन्होंने डकैती की. डोनेशन बॉक्स तोड़कर उससे कैश निकालकर उसे बोरी में बांधकर भाग गए. गणेश पुरी और वज्रेश्वरी की पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Trending news