बागी MLA अदिति सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कमला नेहरू ट्रस्ट केस में की जांच की मांग
Advertisement

बागी MLA अदिति सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कमला नेहरू ट्रस्ट केस में की जांच की मांग

अदिति सिंह ने उत्तर प्रदेश पुलिस में आर्थिक अपराध शाखा के डीजी को पत्र लिखकर सोसायटी द्वारा गलत कार्यशैली का प्रयोग कर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है और जांच की मांग की है

फाइल फोटो।

रायबरेली: कांग्रेस (Congress) की बागी विधायक अदिति सिंह (Aditi Singh) ने कमला नेहरू एजुकेशनल ट्रस्ट की जमीन मामले में कांग्रेस को सवालों में घेरते हुए हमला बोल दिया है. उन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh) में आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के डीजी को पत्र लिखकर सोसायटी द्वारा गलत कार्यशैली का प्रयोग कर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है और जांच की मांग की है.

अदिति सिंह ने अपने पत्र में लिखा, '1968 के दौरान रायबरेली में लड़कियों के लिए स्कूल बनाने के लिए एक ट्रस्ट बनाया गया था. जिसका नाम कमला नेहरू एजुकेशनल ट्रस्ट है. लेकिन उस जमीन पर कभी स्कूल बना ही नहीं. धीरे-धीरे लोगों ने उस पर घर, दुकान बना लीं और बाद में कांग्रेस ने उस जमीन को फ्री होल्ड में परिवर्तित करा ली. सिंह ये जानकारी देते हुए EOW से जांच कराने की मांग की है. 
fallback

अदिति सिंह ने आरोप लगाया कि सोसाइटी ने कभी कुछ काम ही नहीं किया. और अब उस जमीन को बेचकर प्रॉफिट कमाना चाहते हैं. सिंह ने बिना नाम लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूछा कि जो लोग पीएम केयर फंड पर सवाल उठा रहे हैं, वो खुद बताए कि आपकी कोंस्टीटूएंसी में, आपकी नाक के नीचे इतना बड़ा घपला करने की कोशिश कर रहे हैं और आपने कभी इस ओर ध्यान देना भी जरूरी नहीं समझा. 

LIVE TV

Trending news