close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा में नेताजी ने "On the Spot" किया न्याय, बीच बाजार में की सफाईकर्मी की पिटाई

राजस्थान के कोटा जिले में एक नेताजी ने ऑन द स्पॉट सफाईकर्मी की जमकर पिटाई कर दी. दबंगई करने वाले ये माननीय नेताजी कोटा के सांगोद नगरपालिका के चेयरमैन हैं. 

कोटा में नेताजी ने "On the Spot" किया न्याय, बीच बाजार में की सफाईकर्मी की पिटाई
घटना के विरोध में वाल्मीकि समाज में आक्रोश फैल गया.

कोटा: राजस्थान के कोटा जिले में एक नेताजी ने ऑन द स्पॉट सफाईकर्मी की जमकर पिटाई कर दी. दबंगई करने वाले ये माननीय नेताजी कोटा के सांगोद नगरपालिका के चेयरमैन देवकीनंदन राठौर हैं. जिन्हें नाम किसी कानून की चिंता है और ना किसी का भय. भीड़ के बीच ये खुद ही इंसाफ करने के लिए उतर कर आये और आव देखा ना ताव. सीधे युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी.

इस युवक की गलती ये है कि ये नगरपालिका में अस्थायी सफाईकर्मी के पद पर तैनात है और एक मृत गाय को ये ट्रैक्टर के पीछे घसीट कर ले जा रहा था. इसकी सूचना जब चेयरमैन साहब को मिली तो वे तुरंत मौके पर पहुंच गए और इस सफाईकर्मी की धुनाई शुरू कर दी. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरसअल सांगोद के बपावर रोड पर उस वक्त जमकर हंगामा हो गया. जब नगर पालिका चेयरमैन ने एक ठेकेदार को बीच रोड पर थप्पडों और रस्सी से मारपीट शुरू कर दी. जानकारी के अनुसार बपावर रोड स्थित सेन कॉलोनी में शनिवार दोपहर एक बजे करीब को एक गोवंश की मौत हो गई थी. लोगों की सूचना पर मृत मवेशी ठेकेदार मौके पर पहुंचा और शव को ट्रैक्टर-ट्रॉली के पीछे बांधकर घसीटता हुआ ले जाने लगा. शव की दुर्गती देख लोग भड़क उठे और हंगामा कर दिया.

इसी बीच यहां से गुजर रहे सांगोद नगर पालिका अध्यक्ष देवकीनंदन राठौर सड़क पर जमी भीड़ देख रुके और मामला जानने के बाद ठेकेदार को जमकर थप्पड़ें लगा दी और गाली-गलौच कर मारपीट कर दी. लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. यह वीडियो व्हाट्स एप ग्रुप में तेजी से शेयर होने लगा. कुछ ही देर में इस मामले को लेकर भारी हंगामा हो गया.

घटना के विरोध में उतरा वाल्मीकि समाज
घटना के विरोध में वाल्मीकि समाज में आक्रोश फैल गया. 40-50 लोग वीडियो की सीडी बनवाकर थाने पहुंचे और पालिका चेयरमैन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. वाल्मीकि समाज के लोगों ने चेयरमैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर थाना परिसर में हंगामा कर दिया. समाजबंधुओं ने चेयरमैन राठौर को ठेकेदार राजकुमार से माफी मांगने की मांग पर अड़े हैं. सूचना पर प्रशासन व पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों की समझाइश कर मामला शांत करवाया. समाज के लोगों ने राठौर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. वहीं पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया.

इस मामले में सफाईकर्मी का कहना है कि वो गाय को बांध कर ले जा रहा था. इसी क्रम में वहां मौजूद लोगों ने पहले वीडियो बनाया और चेयरमैन को फोन कर दिया. जिसके बाद चेयरमैन वहां आ गए और उसके साथ थप्पड़ों और रस्सी से मारपीट शुरू कर दी.