गैंगस्टर संतोष आंबेकर के आलीशान बंगले पर चला बुलडोजर, कीमत सुनकर हैरान रहेंगे आप

महाराष्ट्र के नागपुर में दहशत का पर्याय बने गैंगस्टर संतोष आंबेकर के आलीशान बंगले को तोड़ने की कार्रवाई शुरू हो गई है.

गैंगस्टर संतोष आंबेकर के आलीशान बंगले पर चला बुलडोजर, कीमत सुनकर हैरान रहेंगे आप

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के नागपुर में दहशत का पर्याय बने गैंगस्टर संतोष आंबेकर के आलीशान बंगले को तोड़ने की कार्रवाई शुरू हो गई है. बंगले को पूरी तरह ढहाने में दो से तीन दिन और लग जाएंगे. पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच नागपुर महानगरपालिका का अवैध निर्माण विरोधी दस्ता जेसीबी मशीनों की मदद से बंगले को ढहा रहा है. नागपुर के हमालपुरा इलाके में ये बंगला तीन प्लाट पर बना है जिस पर 8640 स्क्वैयर फुट का निर्माण किया गया है. बताया जा रहा है कि तीन करोड़ रुपए तो सिर्फ इंटीरियर पर खर्च किए गए हैं.

जमीन को मिलाकर बंगले की कीमत तकरीबन 15 करोड़ बताई गई  है. बंगला इतना मज़बूत है कि उसे तोड़ने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. तीन प्लाट पर ये बंगला बना है. जो संतोष और उनकी पत्नी नेहा के साथ अमरचंद मेहता के नाम पर है. 

लाइव टीवी यहां देखें:

गौरतलब है कि संतोष आंबेकर के खिलाफ 13 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं जिनमें से दो बलात्कार के हैं. संतोष को मकोका के तहत पिछले साल 12 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था .  फिलहाल वो नागपुर सेंट्रल जेल में बंद है . 

नागपुर पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के बाद मिली जानकारी के मद्देनजर नागपुर महानगरपालिका को उसके अवैध बंगले को ढहाने की सिफारिश की थी. जिसके बाद कार्रवाई शुरू की गई.