चार मार्च को दो दिन की यात्रा पर गुजरात जाएंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन
Advertisement

चार मार्च को दो दिन की यात्रा पर गुजरात जाएंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

चार मार्च को पीएम मोदी समुद्री पानी को पेयजल में तब्दील करने से संबंध एक गैर लवणीकरण संयंत्र की आधारशिला रखने के लिए जामनगर में होंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार मार्च को दो दिन की गुजरात यात्रा पर जायेंगे जिस दौरान विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और एक मंदिर परिसर की आधारशिला भी रखेंगे.

गुजरात के मुख्य सचिव जे एन सिंह ने बताया कि चार मार्च को पीएम मोदी समुद्री पानी को पेयजल में तब्दील करने से संबंध एक गैर लवणीकरण संयंत्र की आधारशिला रखने के लिए जामनगर में होंगे.

अधिकारियों के अनुसार जामनगर से मोदी अहमदाबाद मेट्रो परियोजना के पहले चरण का उद्घाटन करने वहां जायेंगे. उसी दिन वह अहमदाबाद में नवनिर्मित 1200 बेड वाले सिविल अस्पताल का उद्घाटन भी करेंगे.

अधिकारियों द्वारा बताए गए प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी शहर के बाहर 1000करोड़ रूपये की लागत से बन रहे एक विशाल मंदिर परिसर - विश्व उमिया धाम- की भी आधारशिला रखेंगे. यह मंदिर कडवा पाटीदार समुदाय की देवी मा उमिया को समर्पित है. 

पांच मार्च को मोदी लेउवा पाटीदारों की देवी मा अन्नपूर्णा को समर्पित नवनिर्मित मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा में भाग लेंगे.यह मंदिर गांधीनगर जिले के अदलाज गांव के समीप है और उसका नाम अन्नपूर्णा धाम है. इसके अलावा भी उनके कार्यक्रम हैं.

Trending news