नवजात की मौत पर भड़के परिजन, नर्स को बंधक बनाया
Advertisement

नवजात की मौत पर भड़के परिजन, नर्स को बंधक बनाया

राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके के एक अस्पताल में वेंटिलेटर नहीं मिलने के चलते 7 महीने के नवजात बच्चे की मौत का मामला सामने आया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके के एक अस्पताल में वेंटिलेटर नहीं मिलने के चलते 7 महीने के नवजात बच्चे की मौत का मामला सामने आया है. बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में काफी हंगामा किया और अस्पताल की एक महिला नर्स को देर तक बंधक बनाए रखा.

ये घटना पंडित मदन मोहन मालवीय अस्पताल की है. अस्पताल में नवजात की मौत के बाद बच्चे के परिजनों ने महिला नर्स को बंधक बनाया हुआ है. परिजनों ने रात 9 बजे से ही नर्स को बंधक बनाकर रखा है.

ये भी पढ़ें: चीन पर एक और 'क्वालिटी अटैक', इंपोर्टेड LED सामानों पर दिया जोरदार झटका

डॉक्टर से बात के बाद भी परिजन महिला को नहीं छोड़ रहे हैं. नवजात की मौत अस्पताल में वेंटिलेटर नहीं होने के चलते हुई है. 

इस घटना के बाद पुलिस को फोन किया गया. पीसीआर मौके पर करीब 1.30 घंटे से है, बावजूद इसके महिला को नहीं छोड़ा गया है. अस्पताल के सीएमओ ने एसएचओ मालवीय नगर को फोन किया तो उन्होंने 100 नंबर पर मदद के लिए बोलने की सलाह देकर फोन काट दिया. फिलहाल अस्पताल में पिछले 3 घंटे से महिला नर्स को बंधक बना कर रखा गया है. इस मामले में सफदरजंग एन्क्लेव थाने में शिकायत दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि अब तक केस दर्ज नहीं किया गया है.

ये भी देखें-

Trending news