close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुणे: रोड रोमियो के खिलाफ पुलिस ने छेड़ी मुहिम, कई लोगों को पकड़कर कराई उठक-बैठक

पुलिस ने सभी कॉलेजवालों के सामने रोमियोगिरी कर रहें लडके को पकड़ा और उन्हे सजा दी. इस दौरान पुलिस बार-बार यह कहती रही कि इन लोगों से डरने की कोई भी जरुरत नहीं है. 

 पुणे: रोड रोमियो के खिलाफ पुलिस ने छेड़ी मुहिम, कई लोगों को पकड़कर कराई उठक-बैठक
रोड रोमियो को पकड कर लडकियों के सामने ही उनसे उठक-बैठक कराई गई.

हेमंत चापुडे, पुणे: महाराष्ट्र के पुणे के हुतात्मा राजगुरु कॉलेज के बाहर रोड रोमियो के उत्पाद खिलाफ पुलिस ने मुहिम छेड़ी है. बुधवार को रोड रोमियो को पकड़ कर लडकियों के सामने ही उनसे उठक-बैठक कराई गई. पुलिस ने सभी कॉलेजवालों के सामने रोमियोगिरी कर रहे लड़कों को पकड़ा और उन्हे सजा दी. इस दौरान पुलिस बार-बार यह कहती रही कि इन लोगों से डरने की कोई भी जरुरत नहीं है. अगर किसी छात्रा के साथ छेड़खानी होती है तो उसे तुरंत पुलिस स्टेशन में या फिर हेल्पलाईन पर कॉन्टैक्ट करना चाहिए. 

पुणे के खेड तालुका में हुतात्मा राजगुरु कॉलेज है. आसपास के ग्रामिण इलाकों से बच्चे यहां पढ़ने आते है. यहां कॉलेज के छात्राओ के साथ छेड़छाड़ आम बात हो गई थी. छात्राओं में रोडरोमीयों की दहशत थी. कई लडकीयों ने इस छेड़छाड़ से परेशान होकर कॉलेज आना छोड दिया था. पुलिस स्टेशन शिकायत पहुंची तो पिछले हप्ते भर से यहां पर पुलिस की गस्त बढा दी गई है. जिसके बावजूद छात्राओ के साथ बदसलुकी की घटनाएं हो रही थी. 

बुधवार को पुलिस ने सुबह से ही इस इलाके में गस्त लगाना शुरु किया. उनके हत्थे कुछ रोड रोमियों चढ गये. उनको पकड कर पुलिस ठीक कॉलेज के सामने लेकर आई. उनको गाडी से निकाल कर सभी छात्रो के सामने कान पकड कर उठक बैठक करवाया गया. पुलिस का कहना है की ऐसा करने से इन रोड रोमीयों की दहशत कम होगी और इनके खिलाफ कारवाई होती देख आए दिन हो रहे ऐसी छेडछाड की घटनाए कम हो सकती है. 

पुलिस ने कॉलेज में जाकर प्रशासन को भी इस घटना के बारे में बताया. यहाँ के छात्राओ की ऐसी कोई शिकायत आती है तो उन्हे तुरंत पुलिस स्टेशन दर्ज कराने को कहां गया.