यमुना एक्सप्रेस-वे पर लुटेरों से मुठभेड़, STF ने 50 हजार का इनामी को किया ढेर
Advertisement
trendingNow1705313

यमुना एक्सप्रेस-वे पर लुटेरों से मुठभेड़, STF ने 50 हजार का इनामी को किया ढेर

यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर वाहनों से लूट और रोड होल्डअप करने वाले गैंग से गुरुवार देर हुए पुलिस-एसटीएफ की संयुक्त टीम से हुई मुठभेड़ में हरियाणा का कुख्यात 57 हजार का इनामी लुटेरा ढेर हो गया. मुठभेड़ में बदमाश के सिर में गोली लगी थी.

यमुना एक्सप्रेस-वे पर लुटेरों से मुठभेड़, STF ने 50 हजार का इनामी को किया ढेर

अलीगढ़: यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर वाहनों से लूट और रोड होल्डअप करने वाले गैंग से गुरुवार देर हुए पुलिस-एसटीएफ की संयुक्त टीम से हुई मुठभेड़ में हरियाणा का कुख्यात 57 हजार का इनामी लुटेरा ढेर हो गया. मुठभेड़ में बदमाश के सिर में गोली लगी थी. जिसे देर रात जिला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस के मुताबिक मृतक बदमाश रोड होल्डअप कर लूट की घटनाओं को अंजाम देने के साथ ही महिलाओं के साथ बलात्कार जैसे संगीन अपराध में भी वांछित चल रहा था. उन्होंने बताया कि मृतक अपराधी के पास से एक बैग में हथियार, कारतूस आदि सामान बरामद हुआ है. 

उल्लेखनीय है कि एसटीएफ की नोएडा यूनिट को यमुना एक्सप्रेसवे पर अक्टूबर 2019 में हुई वाहनों से लूट और एक महिला से दुष्कर्म की वारदात की दोबारा साजिश रचने की सूचना मिली. जिसके बाद एक्सप्रेसवे से लगने वाले सभी जिलों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया. इसके साथ ही टप्पल इंस्पेक्टर आशीष कुमार सिंह और उनकी एक टीम को बदमाशों की रेकी में तैनात किया गया. 

जिसके बाद गुरुवार रात करीब 12:30 बजे बदमाशों का पता चला और यमुना एक्सप्रेसवे पर मथुरा की ओर गांव तिरपन के आसपास बदमाशों से पुलिस-एसटीएफ की मुठभेड़ हो गई. इस दौरान दोनों ओर से हुई फायरिंग में हरियाणा के एक कुख्यात बदमाश के सिर में गोली लग गई और उसकी मौत हो गई. मुठभेड़ की सूचना पर SSP मुनिराज, SP क्राइम डॉ. अरविंद, SP देहात अतुल शर्मा, CO खैर संजीव दीक्षित आदि मौके पर पहुंच गए.

उन्होंने जानकारी देते हुए आगे बताया कि देर रात घायल बदमाश को सीएचसी टप्पल और फिर जिला मुख्यालय लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. SSP मुनिराज बताया कि मृतक की पहचान बबलू पुत्र रामपाल निवासी नगला एक्सक्लेव पार्ट 2 फरीदाबाद हरियाणा के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि गैंग के अन्य बदमाशों अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग निकले. उनकी तलाश की जा रही है. 

ये भी पढ़ें:- LIVE: यूपी में पुलिस टीम पर हमला, सीओ और एसओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद; सभी बॉर्डर सील

Trending news