रक्षाबंधन के दिन फ्री बस सेवा बंद करने पर हरियाणा में गरमाई राजनीति, पूर्व मुख्यमंत्री ने कही ये बात

हरियाणा में रक्षा बंधन के दिन महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा को बंद किए जाने के बाद से ही राजनीति गरमाई हुई है. रक्षा बंधन से एक दिन पहले नेता प्रतिपक्ष भूपिंदर सिंह हुड्डा ने खट्टर सरकार के फैसले का विरोध किया है. 

रक्षाबंधन के दिन फ्री बस सेवा बंद करने पर हरियाणा में गरमाई राजनीति, पूर्व मुख्यमंत्री ने कही ये बात
प्रतीकात्मक तस्वीर

चंडीगढ़: रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2020) के दिन हरियाणा (Haryana) में चलने वाली फ्री बस सेवा को बंद करने का प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने विरोध किया है. उन्होंने कहा कि सरकार को फ्री बस सेवा बंद करने की बजाय अधिक बसें चलाकर माता और बहनों को राहत देनी चाहिए.

गौरतलब है कि हरियाणा में रक्षा बंधन के दिन महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा को बंद किए जाने के बाद से ही राजनीति गरमाई हुई है. रक्षा बंधन से एक दिन पहले नेता प्रतिपक्ष भूपिंदर सिंह हुड्डा ने खट्टर सरकार के फैसले का विरोध किया है. भूपिंदर सिंह हुड्डा ने मांग की है कि सरकार रक्षा बंधन के दिन महिलाओं के लिए मुफ्त बस सेवा को बंद करने की बजाए अधिक बसे चलाए.

ये भी पढ़ें:- लोगों से 10 करोड़ रुपये ठग देहरादून में की ऐश, अब पहुंचे जेल, जानें हाई प्रोफाइल ठगी का पूरा मामला 

पूर्व मुख्य मंत्री ने कहा कि रक्षा बंधन पर उनकी सरकार ने महिलाओं के लिए  मुफ्त बस यात्रा का तोहफा दिया था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान हरियाणा रोडवेज से दूसरे राज्यों तक का सफर तय करने पर भी रक्षाबंधन वाले दिन महिलाओं से किराया नहीं लिया जाता था. लेकिन प्रदेश की खट्टर सरकार ने इसे बंद कर दिया है. उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि मौजूदा सरकार को हमारे कार्यकाल में शुरू हुई योजनाओं को बंद करने की बजाय, जनहित में नई योजनाएं चलाने पर जोर देना चाहिए.

LIVE TV