close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रियंका चोपड़ा ने की 'द स्काइ इज पिंक' के लिए शोनाली बोस की तारीफ, कहा कुछ ऐसा

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' की निर्देशक शोनाली बोस की जमकर सराहना की है. 

प्रियंका चोपड़ा ने की 'द स्काइ इज पिंक' के लिए शोनाली बोस की तारीफ, कहा कुछ ऐसा
प्रियंका के फैंस के लिए यह फिल्म किसी स्पेशल गिफ्ट से कम नहीं है.

नई दिल्ली: भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra) ने अपनी फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' की निर्देशक शोनाली बोस की जमकर सराहना की है. प्रियंका (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाला एक नोट लिखा है जिसमें उन्होंने शोनाली को फिल्म की असली स्टार बताते हुए उन्हें टैग किया है. टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में शनिवार को इस फिल्म का प्रीमियर हुआ जिसके बाद प्रियंका ने सोशल मीडिया पर यह नोट लिखा.

प्रियंका ने टीआईएफएफ की कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'खास लोगों के साथ एक खास शाम, इस लेबर ऑफ लव को साझा करते हुए जिसे जीवंत करने में हमें एक साल से अधिक का वक्त लगा. यह एक अविस्मरणीय अनुभव रहा. अपनी कहानी के साथ हम पर यकीन करने और 'द स्काइ इज पिंक' के वर्ल्ड प्रीमियर में हमारे साथ शामिल होने के लिए अदिति और निरेन आपका धन्यवाद. शोनाली बोस, आप इस फिल्म की असली स्टार हैं'.

शोनाली ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'प्यारी प्रियंका आपको निर्देशित करना और आपके साथ काम करना बेहतरीन रहा और इस फिल्म में आप एक करिश्मा हैं. आपको प्यार और अभी से आपको मिस कर रही हूं'.

 

यह फिल्म प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बॉलीवुड फैंस के लिए भी खास है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 'बाजीराव मस्तानी' के बाद इस फिल्म से कमबैक करने वाली हैं. वहीं अपना एक्टिंग करियर छोड़ने की घोषणा कर चुकीं 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम (Zaira Wasim) भी इस फिल्म में आखिरी बार स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. इस तरह है प्रियंका और जायरा के फैंस के लिए यह फिल्म किसी स्पेशल गिफ्ट से कम नहीं है. 

बता दें कि इस फिल्म को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म लेखिका और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जिन्हें पल्मोनरी फाइब्रोसिस (Pulmonary Fibrosis) नाम की बीमारी हो गई थी. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के अलावा इस फिल्म में मुख्य भूमिका में रोहित सुरेश सराफ के साथ 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम भी हैं. फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.