राजस्थान: बदमाशों ने एक साथ की 2 दोस्तों की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

राहुल जांगिड़ भी रात को साढ़े नौ बजे तक घर पर ही था फिर अचानक घर से बाहर निकल गया. पुलिस संभावना जता रही है कि दोनों एक साथ निकले हैं और इसके बाद रंजिश के कारण दोनों की हत्या की गई है.

राजस्थान: बदमाशों ने एक साथ की 2 दोस्तों की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

संदीप केडिया, झुंझुनूं: जिले के चिड़ावा थाना इलाके के किशोरपुरा गांव के समीप मंगलवार सुबह मिले दो युवकों के शव से सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक सुबह करीब साढ़े पांच बजे किशोरपुरा-श्यामपुरा के रास्ते के किनारे पर पहला शव मिला. इसके करीब आधे-पौन घंटे बाद मटाणा गांव की जोहड़ी में बने मंदिर के पास शव मिला. शवों की सूचना पर एसपी गौरव यादव, चिड़ावा डीएसपी आरपी शर्मा तथा चिड़ावा सीआई लक्ष्मीनारायण मौके पर पहुंचे. 

जिन्होंने मौका मुआयना किया और मौके पर ही एफएसएल, एमओबी तथा डॉग स्कवायड को बुलाया गया. घटना की सूचना मिलने पर केहरपुरा सरपंच प्रदीप झाझडिय़ा और भाजपा नेता निषित चौधरी भी पहुंचे. दोनों शवों की शिनाख्त श्यामपुरा गांव के ही राहुल जांगिड़ और प्रेमसिंह के रूप में हुई है जो दोनों दोस्त भी थे. 

बताया जा रहा है कि प्रेमसिंह गांव के ही एक व्यक्ति के यहां ट्रेक्टर चलाता हैं और रात को करीब साढ़े नौ बजे घर जाकर वापिस आने की बात कहकर वह बाइक लेकर गया था लेकिन वापिस नहीं लौटा. जो बाइक प्रेमसिंह लेकर गया था. वो बाइक भी अभी तक बरामद नहीं हुई है. 

वहीं राहुल जांगिड़ भी रात को साढ़े नौ बजे तक घर पर ही था फिर अचानक घर से बाहर निकल गया. पुलिस संभावना जता रही है कि दोनों एक साथ निकले हैं और इसके बाद रंजिश के कारण दोनों की हत्या की गई है. प्रेमसिंह का शव जिस मंदिर के पास मिला वहीं पर लकड़ियां पड़ी थीं. आरोपियों ने प्रेमसिंह की हत्या कर उसके शव को लकड़ियों पर लेटाया और उसे आग भी लगाई जिससे प्रेमसिंह का सिर जला हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं ग्रामीणों ने शव उठाने से इंकार कर दिया है. वे कार्रवाई कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. 

ये दो कारण है चर्चाओं में
ग्रामीणों के बीच चल रही चर्चाओं में दो कारण सामने आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि या तो मामला कोई प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ हो सकता है या फिर कुछ लोगों का कहना है कि दो-चार दिन पहले मटाणा और क्यामसर गांव के युवकों के साथ इन दोनों का कथित रूप से झगड़ा हुआ था. कहीं उसी रंजिश के चलते भी दोनों की हत्या संभव है.