close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: मवेशियों को खेत ले जा रहे व्यक्ति से युवक ने की मारपीट, मामला दर्ज

इसके बाद हल्ला करने पर पीड़ित राजूराम के पुत्र पवन कुमार के आने पर नानूराम और उसके पुत्र भंवर लाल तथा दो अन्य व्यक्तियों ने हाथ में बेसबॉल की हॉकी लेकर मारपीट की.

राजस्थान: मवेशियों को खेत ले जा रहे व्यक्ति से युवक ने की मारपीट, मामला दर्ज

लाडनूं: अपने मवेशियों को लेकर खेत जा रहे एक व्यक्ति पर रास्ते में जल्दी साइड देने की बात पर झगड़ा करते हुए उस पशुपालक किसान को पहले तो अपनी कैम्पर गाड़ी से टक्कर मारी और उसके बाद बेसबॉल की हॉकी स्टिक लेकर पशुपालक और उसके पुत्र पर हमला करके उन्हें घायल कर दिया. जिन्हें स्थानीय राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. 

मामले की रिपोर्ट पुलिस ने दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. राजकुमार नागपुरिया पुत्र नोरतनमल कुम्हार निवासी वार्ड सं. 29 कुम्हारों का बास मंगलवार को सुबह अपने मवेशियों को लेकर खेत जा रहा था. अचानक पीछे से मुल्जिम नानूराम पुत्र किस्तूरा राम कुम्हार अपनी कैम्पर गाड़ी लेकर आया, लेकिन रास्ता सांकड़ा होने से साइड देने में समय लगा और गुस्साए नानूराम ने अपनी गाड़ी से उसे टक्कर मार दी. 

इसके बाद हल्ला करने पर पीड़ित राजूराम के पुत्र पवन कुमार के आने पर नानूराम और उसके पुत्र भंवर लाल तथा दो अन्य व्यक्तियों ने हाथ में बेसबॉल की हॉकी लेकर मारपीट की. जिससे पवन कुमार बुरी तरह से घायल हो गया. उसे घायल अवस्था में यहां अस्पताल लाया गया, जहां से उसे सीकर रेफर किया गया है. वहीं आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर रात को पीड़ित परिवार के लोग थाने पहुंचे. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश कर रही है.