close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: बैंक में पैसे जमा कराने आए शख्स के 1 लाख रूपये चोरी कर फरार हुआ चोर

ओम प्रकाश ने बताया कि जब उसने बैंक के कर्मचारियों को तुरंत CCTV फूटेज दिखाने की बात कही ताकि वह आरोपी की पहचान कर उसे ढूंढने निकले, तब बैंक ने फूटेज देने से मना कर दिया. 

राजस्थान: बैंक में पैसे जमा कराने आए शख्स के 1 लाख रूपये चोरी कर फरार हुआ चोर

प्रवेश परदेसी, प्रतापगढ़: सुहागपुरा गांव का रहने वाला ओम प्रकाश चौधरी प्रतापगढ़ शहर के एक निजी बेंक (कैनरा बेंक) में एक लाख रूपए जमा कराने आया था. जब वह अपनी पर्ची भर रहा था तब पीछे एक व्यक्ति उसके बेग पर नजर गढाए हुए था. पर्ची भरने के बाद ओमप्रकाश किसी काम से इधर-उधर हुआ और बैग पर्ची भरने की टेबल पर ही रख कर भूल गया. तभी शातिर चोर उसका बैग लेकर भाग निकला. जब ओमप्रकाश लौटा तो बैग गायब देख सन्न रह गया.

ओम प्रकाश ने बताया कि जब उसने बैंक के कर्मचारियों को तुरंत CCTV फूटेज दिखाने की बात कही ताकि वह आरोपी की पहचान कर उसे ढूंढने निकले, तब बैंक ने फूटेज देने से मना कर दिया. ओमप्रकाश ने यह भी देखा कि इतने बड़े बैंक में एक भी सुरक्षा कर्मी तैनात नहीं था. इसके बाद उसने प्रतापगढ़ थाने में एफ.आई.आर. दर्ज कराई. फ़िलहाल पुलिस जांच में जुट गई है, लेकिन अब तक चोर का कोई पता नहीं लग पाया है.

पुलिस द्वारा भी लगातार मामले की जांच की जा रही है. हालांकि, अब तक भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है. वहीं अचानक 1 लाख रुपये चोरी होने जाने के कारण ओम प्रकाश चौधरी भी सदमे में है और किसी भी तरह चोर और रुपये वापस मिल जाने की उम्मीद कर रहा है.