close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: चोरों ने पंचायत कार्यालय को बनाया निशाना, IT केंद्र और डाकघर में भी की चोरी

जानकारी के अनुसार छारसा गांव स्थित ग्राम पंचायत कार्यालय परिसर में आईटी केंद्र और पोस्ट ऑफिस भी संचालित है. बीती रात चोर कार्यालय के मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गए.

राजस्थान: चोरों ने पंचायत कार्यालय को बनाया निशाना, IT केंद्र और डाकघर में भी की चोरी
प्रतीकात्मक तस्वीर

अमित यादव, जयपुर: शाहपुरा के निकट मनोहरपुर थाना इलाके के छारसा गांव स्थित पंचायत कार्यालय के ताले तोड़कर चोरों ने लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया. पंचायत भवन परिसर में बने आईटी केंद्र और पोस्ट ऑफिस कार्यालय को भी चोरों ने अपना निशाना बनाया. सूचना पर मनोहरपुर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार छारसा गांव स्थित ग्राम पंचायत कार्यालय परिसर में आईटी केंद्र और पोस्ट ऑफिस भी संचालित है. बीती रात चोर कार्यालय के मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गए. चोरों ने यहां आईटी केंद्र और पोस्ट ऑफिस कार्यालय के भी ताले तोड़ दिए. चोरों ने आईटी केंद्र से प्रिंटर, सीपीयू, लेपटॉप, एलसीडी, इन्वर्टर, बैटरी, प्रिंटर, आवश्यक दस्तावेज चुरा ले गए. 

इसी प्रकार पोस्ट ऑफिस भवन से चोर 2 बैटरी और इन्वर्टर चुरा ले गए. सुबह घटना की जानकारी लगने पर मौके पर सरपंच सीताराम समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा मनोहरपुर पुलिस को सूचना दी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का मौका-मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं पंचायत भवन में आईटी का काम करने वाले रवि का कहना है कि ''कल शाम अच्छे से ताले लगाकर गए थे लेकिन वो सुबह आया तो सारे ताले टूटे मिले और अंदर सामान बिखरा पड़ा था. पुलिस को मामले की जानकारी दी गई तो थाऩा पुलिस ने मौके पर पंहुच कर जांच शुरु कर दी है.