जोधपुर: अपराधियों के हौसले बुलंद, आपसी विवाद में दोनों गुटों ने लाठियों से किया हमला

हिस्ट्रीशीटर चांद मोहमद और न्याज मोहम्मद के बीच विवाद हो गया. विवाद के बाद चांद मोहम्मद बीती रात को मेड़ती गेट इलाके में अपने साथियों के साथ खड़ा था. 

जोधपुर: अपराधियों के हौसले बुलंद, आपसी विवाद में दोनों गुटों ने लाठियों से किया हमला
यहां हिस्ट्रीशीटर चांद मोहमद और न्याज मोहम्मद के बीच विवाद हो गया.

जोधपुर: कमिश्नरेट में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. वहीं आमजन में भय का माहौल है. दो दिन पहले बच्चों के बीच हुए विवाद को लेकर सोमवार रात को दो गुट आपस में भिड़ गए. झगड़े में दोनों गुटों की ओर से एक-दूसरे पर तलवार और लाठियों से हमला किया गया. 

इस हमले में हिस्ट्रीशीटर चांद सहित तीन युवक घायल हो गए. दरअसल, दोनों गुट के लोग आदतन अपराधी हैं. ये लोग सट्टा जुआ और गुब्बा खाई के कारोबार में लिप्त हैं. दोनों के खिलाफ कई प्रकरण पुलिस थानों में दर्ज हैं और 2 दिन पहले बच्चों के बीच विवाद के बाद बच्चों के परिजन दूसरे पक्ष से शिकायत करने गए.

यहां हिस्ट्रीशीटर चांद मोहमद और न्याज मोहम्मद के बीच विवाद हो गया. विवाद के बाद चांद मोहम्मद बीती रात को मेड़ती गेट इलाके में अपने साथियों के साथ खड़ा था. तभी दूसरे पक्ष के न्याज मोहमद अपने साथियों के साथ चांद पर हमला कर दिया. दोनों पक्षों के बीच तलवार और लाठियों से हुए झगड़े में घायल चांद मोहम्मद और उसके 2 साथियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सिर में गंभीर चोट के चलते चांद मोहम्मद को एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों के अस्पताल पहुंचते ही दोनों पक्षो की और से भीड़ जमा हो गई और हंगामा भी हुआ. इसके बाद पुलिस ने भीड़ को अस्पताल से बाहर कर समझाईश कर मामले को शांत करवाया. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

--अवनीश मिश्रा, न्यूज डेस्क