close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: विद्युत लाइट की तार जोड़ते वक्त घायल हुआ युवक, इलाज के दौरान हुई मौत

बाद में पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने के आश्वासन के बाद मृतक को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. वहीं दूसरी ओर मृतक की मां की भी अपने बेटे के गम में 2 दिन पूर्व ही मौत हुई है.

राजस्थान: विद्युत लाइट की तार जोड़ते वक्त घायल हुआ युवक, इलाज के दौरान हुई मौत
मृतक की मां की भी अपने बेटे के गम में 2 दिन पूर्व ही मौत हुई है.

बारां: जिले के अंता क्षेत्र के सोरसन की झोपड़ियों में विद्युत लाइट के तार जोड़ते समय करंट की चपेट में आये 22 वर्षीय युवक ममतेश मीना ने 20 दिनों तक अस्पताल में जिंदगी और मौत से संघर्ष करते हुए जयपुर के अस्पताल में दम तोड़ दिया. युवक की मां की भी दो दिन पहले ही मौत हुई थी.

मृतक के परिजनों द्वारा मृतक को घर नहीं ले जाकर सीधे अंता थाने में लाया गया. जहां पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने को लेकर प्रदर्शन किया गया. बाद में पुलिस के आश्वासन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

मृतक के पिता छितर लाल का कहना है कि उसके पुत्र को 3 युवक लाइट के तार जोड़ने को लेकर घर से ले गए थे. जिन्होंने बगैर लाइट बन्द कराए उससे तार जुड़वा दिए जिससे करंट की चपेट में आने से वह बुरी तरह जख्मी हो गया तथा आज इलाज के दौरान मौत हो गई.

बाद में पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने के आश्वासन के बाद मृतक को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. वहीं दूसरी ओर मृतक की मां की भी अपने बेटे के गम में 2 दिन पूर्व ही मौत हुई है. ऐसे में इस परिवार पर दुखों का पहाड़ सा टूट पड़ा है.