वाल्मीकि जयंती: राज्य सभा सांसद सुभाष चंद्रा बोले- दुख हम सभी को एकजुट करता है
Advertisement

वाल्मीकि जयंती: राज्य सभा सांसद सुभाष चंद्रा बोले- दुख हम सभी को एकजुट करता है

राज्य सभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा हिसार के वाल्मीकि चौक पर आयोजित वाल्मीकि जयंती कार्यक्रम में बतौर अतिथि शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने भगवान वाल्मीकि की प्रतिमा के समक्ष नमन करते हुए समाज की समृद्धि और खुशहाली की कामना की. 

फाइल फोटो.

हिसार: भगवान वाल्मीकि की जयंती के मौके पर हिसार के वाल्मीकि चौक पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. राज्य सभा सांसद सुभाष चंद्रा ने कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. इस दौरान उन्होंने आमजन से भगवान वाल्मीकि के दिखाए मार्ग पर चलने और अपने बच्चों को शिक्षित करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग को आगे आने का अवसर मिलना चाहिए.

कोरोना काल का जिक्र करते हुए सुभाष चंद्रा ने समाज के लोगों द्वारा किए गए सहयोग का बखान किया. उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में समाज के लिए आपने जो किया उसे भुलाया नहीं जा सकता. साथ ही उन्होंने भगवान वाल्मीकि की रचना का भी जिक्र करते हुए उनका गुणगान किया.

'हमेशा पॉजिटिव सोच रखनी चाहिए'
राज्य सभा सांसद सुभाष चंद्रा ने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सुख-दुख के बारे में संदेश देते हुए भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि हमेशा पॉजिटिव सोच रखनी चाहिए. उन्होंने आमजन से अपने बच्चों को शिक्षित करने का आह्वान किया. साथ ही कहा, 'विश्व में कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं है जिसे दुख न हो, दुख हम सभी को एकजुट करता है. दुख अच्छे कर्मों से ही दूर होता है.'

इसके साथ ही उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित समाज के लोगों को आश्वासन दिया कि वो वाल्मीकि समाज का पूरा सहयोग करेंगे. साथ ही जो प्रोजेक्ट अधूरे रह गए हैं उन्हें भी जल्द पूरा करेंगे.

हिसार के वाल्मीकि चौक पर आयोजित इस समारोह में काफी संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए और भगवान वाल्मीकि की प्रतिमा के समक्ष नमन करते हुए समाज की समृद्धि की कामना की.

Trending news