close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'मर्दानी 2' में औरतों पर जुल्म करने वाले खतरनाक अपराधी से भिड़ेंगी रानी मुखर्जी

निर्देशक गोपी पुथरन ने कहा, 'रानी, शिवानी के किरदार में 21 वर्षीय खलनायक व बदमाश से लड़ती नजर आएंगी. वह खतरनाक अपराधी है और महिलाओं को अपना शिकार बनाता है.'

'मर्दानी 2' में औरतों पर जुल्म करने वाले खतरनाक अपराधी से भिड़ेंगी रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' 13 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

नई दिल्ली: अभिनेत्री रानी मुखर्जी 'मर्दानी' की फ्रेंचाइजी के दूसरे संस्करण के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अभिनेत्री का कहना है कि इस बार फिल्म में महिला को बुराई के खिलाफ बहादुरी से खड़े होते देखा जाएगा. रानी एक बार फिर से 'मर्दानी 2' में अपने साहसी और निडर एसपी शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार को दोबारा पर्दे पर जीने के लिए तैयार हैं.

निर्देशक गोपी पुथरन ने कहा, 'रानी मुखर्जी, शिवानी के किरदार में 21 वर्षीय खलनायक व बदमाश से लड़ती नजर आएंगी. वह खतरनाक अपराधी है और महिलाओं को अपना शिकार बनाता है.'

फिल्म की कहानी के बारे में रानी मुखर्जी ने कहा, 'फिल्म में एक महिला पुलिसकर्मी को महिलाओं के प्रति हो रहे अपराध को खत्म करने के लिए एक खतरनाक अपराधी से लड़ते देखा जाएगा.' 'मर्दानी' के पहले संस्करण के पटकथा लेखक पुथरन, फिल्म के दूसरे संस्करण से निर्देशक के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं.

बता दें कि मर्दानी 2 की प्रिक्वेल फिल्म 'मर्दानी' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. महज 21 करोड़ की लागत से बनी फिल्म ने देश में 35  करोड़ कमाए थे, जबकि ओवरसीज की कमाई मिला दें तो कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 90 करोड़ से ऊपर चला गया था.

रानी मुखर्जी बड़े पर्दे पर आखिरी बार 2018 में फिल्म 'हिचकी' में दिखाई दीं थी. 'मर्दानी' के पहले भाग को प्रदीप सरकार ने निर्देशित किया था. वहीं, 'मर्दानी 2' का निर्देशन डेब्यू करने जा रहे निर्देशक गोपी पुथरण कर रहे हैं. रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' 13 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.