close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर: युवक का शव बरामद होने पर नाराज ग्रामीणों ने किया हंगामा, सड़क जाम

अलवर-भरतपुर मार्ग(Alwar Bharatpur Road) पर जालूकी के पास एक युवक का शव(Died Body Found) खेत में मिलने से ग्रामीण आक्रोशित हो गए.

अलवर: युवक का शव बरामद होने पर नाराज ग्रामीणों ने किया हंगामा, सड़क जाम
प्रतीकात्मक तस्वीर

अलवर: अलवर-भरतपुर मार्ग(Alwar Bharatpur Road) पर जालूकी के पास एक युवक का शव(Died Body Found) खेत में मिलने से ग्रामीण आक्रोशित हो गए. जिसके बाद ग्रामीणों और मृतक के परिजनों ने सड़क जाम कर दिया. इस दौरान सड़क के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया. मौके पर भारी पुलिस जाप्ता भी मौजूद था. 

मृतक के परिजनों ने युवक के हत्या का आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस अज्ञात वाहन से टक्कर के बाद युवक की मौत की बात कह रही है. जानकारी के अनुसार, जालूकी निवासी रविंद्र का शव बुचाका के पास खेत मे पड़ा मिला. शव पड़े होने की सूचना पर मृतक के परिजन, ग्रामीण व महिलाएं घटना स्थल पहुंचे. जिसके बाद विरोध में सड़क को जाम कर दिया गया.

परिजनों ने बताया कि मृतक रविंदर बीती रात लखी का नगला तहसील कठूमर अपनी ससुराल से जलूकी आ रहा था. उसके साथ उसका भतीजा भी था. जिनके साथ रास्ते में मारपीट की गई और उसमें रविंद्र को गंभीर चोट आई. जो मृत अवस्था में बुचाका के पास मिला.

जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस चौकी जालूकी जाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

मृतक के भाई ने पुरानी रंजिश के कारण हत्या की बात कही है. उनका कहना है कि युवक की हत्या कर उसे गाड़ी से कुचल कर दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया जा रहा है.

इस संबंध में एएसआई भूरी सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच जानकारी जुटाई जा रही है.